Home टेक Flipkart से मात्र 799 रुपये में कैसे खरीदें 5000mAh बैटरी वाला Realme...

Flipkart से मात्र 799 रुपये में कैसे खरीदें 5000mAh बैटरी वाला Realme C21Y मोबाइल? तुरंत जानिए बेस्ट ऑफर की पूरी जानकारी

0
Realme C21Y

Realme C21Y: अगर आप इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लाए है। इस आर्टिकल के जरिए आप एक शानदार स्मार्टफोन को काफी कम दाम पर खरीद सकेंगे। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत होगी। आपको बता दें कि इसका फायदा उठाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर जाना होगा। फ्लिपकार्ट पर रियलमी के तगड़े फोन पर खास ऑफर मिल रहा है। Realme C21Y फोन को 799 में खरीदा जा सकता है। आइए जानते है कि क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।  

Realme C21Y पर ऑफर

रियलमी कंपनी के Realme C21Y को असली कीमत से कम में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस फोन को 10999 रुपये की MRP पर लिस्ट किया गया है। इस डील में ई-कॉमर्स कंपनी 4 फीसदी की छूट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 10499 रुपये रह जाती है। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस फोन को 1750 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इसे जनवरी और फरवरी में खरीदने पर एक स्पेशल कूपन का फायदा भी मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार! 01 फरवरी को इन तीन दमदार स्मार्टफोन से टेक मार्केट को हिलाने आ रहा SAMSUNG

Realme C21Y पर एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इस फोन पर फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर दे रही है। Realme C21Y पर 9700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा लेने के बाद फोन की कीमत 799 रुपये रह जाती है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर इस  बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना फोन किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर आपका पुराना फोन ठीक है तो आपको इसका लाभ मिलेगा। इसके साथ ही फोन की कीमत सिर्फ 799 रुपये रह जाएगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Realme C21Y के फीचर्स

Processor Unisoc T610
RAM 4 GB
Storage 64GB
OS Android v11
Display 6.5 inches (16.51 cm)
Battery 5000 mAh
Rear Camera 13 MP + 2 MP + 2 MP
Front Camera 5 MP
Resolution 720 x 1600 pixels
Refresh Rate 60 Hz
Weight 200 grams
Colours Cross Blue, Cross Black

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Exit mobile version