Home टेक सांसों से लेकर धड़कनों तक का ख्याल रखने वाली Realme DIZO Watch...

सांसों से लेकर धड़कनों तक का ख्याल रखने वाली Realme DIZO Watch 2, आधी से भी कम कीमत पर Flipkart से कर सकते हैं खरीदारी

0
Realme DIZO Watch 2

Realme DIZO Watch 2: अगर आप रियलमी की वियरेबल सबब्रांड डीजो की स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है क्योंकि डीजो की DIZO Watch 2 पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप इसे आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स काफी बेहतरीन हैं और इसका लुक भी आपको बेहद पसंद आने वाला है। आपको इस स्मार्टवॉच पर एक साल की वॉरंटी भी मिल रही है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इससे जुड़े कई फीचर्स से रूबरू कराने जा रहे हैं और साथ ही इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: Quad Mic और 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds हुआ लॉन्च, जानें डिटेल

क्या हैं Realme DIZO Watch 2 के फीचर्स?

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसकी डिस्प्ले 4.3 सेन्टीमीटर की है। यह फुल टच स्क्रीन में आ रही है। इसमें 5 एटीएम वॉटर रेसिस्टेंस दिया गया है। यह आपके ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट को भी मोनीटर करता है। इसमें आपको 15 स्पोर्ट्स मोड मिल जाएंगे। इसकी बैटरी लाइफ 15 दिन है। यह 100 से ज्यादा स्टाइलिश वॉच फेसेज के साथ आती है।

BrandRealme Dizo
ModelRealme DIZO Watch 2
Screen4.3 cm, Full Touch Screen
Water Resistance 5ATM
MonitorBlood Oxygen and Heart Rate Monitor
Battery LifeUpto 10 Days
Watch Faces100+ Stylish Watch Faces
Usage Fitness and Outdoor
Dial MaterialZinc Alloy
Compatible Operating SystemAndroid & iOS

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 3999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 57 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1699 रुपए रह जाती है। इस स्मार्टवॉच की खरीदारी पर आपको 57 प्रतिशत छूट के अलावा कैशबैक ऑफर्स और कूपन भी मिल सकते हैं। इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट पे लेटर का लाभ उठाकर बाद में भी पैसे दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version