Home टेक Flipkart पर कौड़ियों के दाम बिक रही Realme Smart Watch , सांसों...

Flipkart पर कौड़ियों के दाम बिक रही Realme Smart Watch , सांसों के साथ धड़कनों पर रखती है ख्याल

0

Realme Smart Watch: देश और दुनिया में यूथ के बीच स्मार्ट वॉच को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। स्मार्ट वॉच के जरिए लोग अपनी हेल्थ के साथ कॉल और म्यूजिक वॉट्सऐप का मजा लेना चाहते हैं। आज स्मार्ट वॉच के कारण स्मार्टफोन की जरूरत कम होती जा रही है। ऐसे में एप्पल से लेकर सैमसंग और तमाम देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच मार्केट में पेश कर रही हैं। इनकी कीमत लाखों से लेकर हजारों में है।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS के इस 5G जबरा कैमरे वाले फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने की मची लूट

Realme Smart Watch को सस्ते में खरीदें

इस बीच आप भी अपने आपको और भी ज्यादा हाईटेक बनाना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको चीनी कंपनी रियलमी की एक जबरदस्त स्मार्ट वॉच पर चल रहे धआंसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इसे खरीद लेंगे।आपको बता दें, realme Watch 2 Pro 1.75 Inch 320 x 385p Hi-Res Display 14-day Battery & Dual GPS Smartwatch  (Black Strap, Free Size) की घड़ी पर Flipkart 50 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप 6999 रूपए के स्मार्ट वॉच को मात्र 3999 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आप  Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी का भी डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं आप 1,500 की नो कोस्ट EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं।

Realme Watch 2 Pro  के फीचर्स

बैटरी लाइफ 14-day Battery
GPS Dual GPS Smartwatch  
वॉच का लुक Black Strap, Free Size
बॉक्स
Smartwatch, Charging Dock, User Manual
सेंसर
Accelerometer, Gyroscope, Heart Rate Sensor, SpO2
ऑपरेट Android Smartphones, iOS Smartphones
नोटिफिकेशन
App Notifications, Calender, Reminder, Call
फीटनेस फीचर
Blood Oxygen Monitor, GPS
वारंटी 1 साल

Realme Watch 2 Pro  घड़ी एक बेहतरीन घड़ी है जो कि, हेल्थ के साथ-साथ तमाम तरह के नोटिफिकेशन देकर आपको हर तरह से अपडेट रखती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: REALME 10 PRO और REALME 10 PRO PLUS में से कौन-सा फोन है आपके लिए बेस्ट, एक क्लिक में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version