Redmi K60 5G Series: चीनी कंपनी Redmi का जादू इन दिनों देश और दुनिया के यूथ के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इसके पीछे की बड़ी वजह है। इस फोन के बेहद हाईटेक फीचर्स और कैमरा। इन्ही के दम पर Redmi पूरी दुनिया पर राज कर रहा है। Redmi का क्रेज इस कदर यूजर्स के सिर पर चढ़ा हुआ है, कि वो इसकी अपकमिंग सीरिज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच Redmi की मोस्ट अवेटेड सीरिज Redmi K60 5G Series के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Redmi K60 5G Series के फीचर्स

वेरियंट K60, K60 Pro और K60E 
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर 
बैटरी5,500mAh की बैटरी
चार्जर 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट/ 30W वायरलेस चार्जिंग फीचर
रैम/ स्टोरेज12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज 
सेंसरइन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
कैमराट्रिपल कैमरा सेटअप/ प्राइमरी कैमरा 64MP / 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर/ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा
ऑपरेटOIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन को सपोर्ट कर सकता है।

Redmi K60 5G Series की लॉन्चिग और कीमत

Redmi K60 5G Series की लॉन्चिग और कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी 2023 में बहुत ही कम दाम में इस हाईटेक सीरिज को लॉन्च कर सकती है। इस फोन की टक्कर Samsung और Oppo से हो सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version