- विज्ञापन -

Latest Posts

Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

Royal Enfield 500: बाइक मॉडिफिकेशन भारत में धीरे-धीरे काफी लोकप्रिय हो रहा है अभी हाल ही के दिनों में कई बाइक्स को आकर्षक और अनोखे डिजाइन साथ ही रंग विकल्पों में डिजाइन किए देखा गया। इसी तरह अब रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 की तारीफ की जा रही है। इसको बहुत ही खूबसूरत और नए डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है। पेंटिंग कलाकार ने इस विशेष टीम को डिजाइन करने के लिए सफेद, ग्रे और काले रंग की रंगों का इस्तेमाल किया है।

मॉडिफिकेशन थीम के लिए काफी लोकप्रिय

इस बाइक को आकर्षक बनाने के लिए बाइक के बेस ब्लैक पेंट का तरीके से इस्तेमाल किया गया है। इसमें साइड बैटरी पैनल सहित अन्य बॉडी पैनल पर एक समान डिजाइन और आर्टवर्क दिखाया गया है। बाइक पर Eimor Customs द्वारा काम किया गया है जो अपनी अनूठी और आकर्षक मॉडिफिकेशन थीम के लिए काफी लोकप्रिय है। एयर प्रशासक को हाई क्लास टॉप कोट के साथ लगाया गया है जो ना केवल आर्टवर्क को नुकसान से बचाता है बल्कि इसके अलावा दूर से देखने पर विवरण को भी दर्शाता है।

Also Read- Mahindra Scorpio classic: दो वेरिएंट में पेश हुई स्कॉर्पियो क्लासिक, दमदार फीचर्स के साथ दिखा बेहतरीन डिजाइन

रॉयल एनफील्ड 500 (Royal Enfield 500)

इस मॉडिफाइड रॉयल एनफील्ड 500 में ब्लैक एग्जॉस्ट, नए ब्लैक व्हील्स, ग्लास ब्लैक मडगार्ड साथ ही कई छोटे बदलाव किए गए हैं जो इसे मजबूत रोड प्रेजेंस देते हैं। रॉयल एनफील्ड 500 को सिंगल डाउनट्यूब चेसिस द्वारा अंडरपिन किया गया है और इसमें टेलीस्कोपिंग फ्रंट सस्पेंशन मिलता है जबकि रियल में 5 स्टेप एडजेस्टेबल प्रीलोड के साथ ट्विन गैस चार्टर्ड शॉक अब्जॉर्बर मिलता है। इस बाइक में सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, ईएफआई, 499 सीसी इंजन हैं, जो पीक पावर और 27.2 बीएचपी 41.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Also Read- iphone 14 Launch: आईफोन 14 लॉन्च की उल्टी गिनती शुरु! जानें अब तक के बड़े अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल