Samsung Galaxy A14 5G: दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग Samsung का जादू इन दिनों यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। देश हो या दुनिया हर जगह सैमसंग के अपकमिंग फोन को लेकर यूजर्स काफी सर्च कर रहे हैं और उन्हें पसंद कर रहे हैं। इस बीच सैमसंग का अपकमिंग फोन Samsung Galaxy A14 5G का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जिसके फीचर्स और लुक ने यूजर्स का दिल चुरा लिया है। चलिए आपको Samsung Galaxy A14 5G के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Also Read- जल्द ही लॉन्च होगी MG Hector Facelift 2023, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे आप

Samsung Galaxy A14 5G के फीचर्स

डिस्प्ले6.8 इंच
बैटरी 5000mAh की बैटरी
ऑपरेटिंग सिस्टमExynos के साथ लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम
कैमराट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 
कीमत20,000 रुपये से कम 
चिप Exynos 850 चिपसेट
रैम/ स्टोरेज4GB RAM और 64GB स्टोरेज 
लॉन्चदिसंबर 2022

Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन क्यों है खास?

Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक हाईटेक फीचर्स मिलने की उम्मीद है। यही कारण है कि, इसकी इतनी ज्यादा चर्चा हो रही है। Samsung Galaxy A14 5G की लॉन्चिग को लेकर कहा जा रहा है कि, ये फोन इसी साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि इसकी कीमत 20 हजार रूपए से कम है। इसलिए ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Also Read- UPSC PREPARATION TIPS: पहले अटेम्प्ट में बनना चाहते हैं IAS तो रखें इन बातों का विशेष ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version