Home टेक iPhone के लेवल के SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन पर पहली बार...

iPhone के लेवल के SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन पर पहली बार मिल रही 43600 रुपए की छूट, Flipkart दे रहा ऑफर

0
SAMSUNG Galaxy S23 5G
SAMSUNG Galaxy S23 5G

SAMSUNG Galaxy S23 5G: अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और चाहते हैं कि, आपको सस्ते में एप्पल या फिर इसी के लेवल का कोई अच्छा फोन ऑफर के साथ मिल जाए तो आप बिल्कुल ठीक जगह आए हैं। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर SAMSUNG Galaxy S23 5G (Green, 128 GB)  (8 GB RAM) फोन 16 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 89999 रुपए की जगह 74999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं flipkart यूजर्स को कई सारे बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसमें आप HDFC Bank Credit Card  और  Samsung Axis bank Credit  से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S23
डिस्प्ले6.1 इंच का फुल-एचडी+ डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले
कैमराट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
रैम/ स्टोरेज8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर
बैटरी3900mAh
कैमरे50MP + 10MP + 12MP | 12MP Front Camera
सिमड्यूल सिम
ऑपरेटAndroid 13

SAMSUNG Galaxy S23 5G को सस्ते में खरीदें

वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 8334 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ फीसदी ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है। इस फोन पर 43600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको इस फोन पर बहुत अच्छी छूट मिल जाएगी।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version