Home टेक चुटकियों में बर्फ जमाने वाले SAMSUNG के 183 लीटर Refrigerator को मात्र...

चुटकियों में बर्फ जमाने वाले SAMSUNG के 183 लीटर Refrigerator को मात्र 1490 रुपए में कैसे लाएं घर ?

0

Samsung Refrigerator: कुछ दिनों में देश में तपती गर्मी पड़ने वाली है। ऐसे में घर में फ्रिज की काफी जरूरत पड़ती है। अगर इस गर्मी आप किफायती और ब्रांडेड फ्रिज खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यहां हम आपको एक ब्रांडेड फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फ्रिज की कीमत भी बेहद कम है और यह Samsung का फ्रिज है। इसकी क्षमता 183 लीटर है। आइए जानते हैं SAMSUNG 183L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator with digital Inverter के बारे में।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

SAMSUNG 183L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator with digital Inverter Specifications

इसमें डिजिटल इंवर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है। यह घर के इंवर्टर पर भी चल सकता है। इसे लॉक करने के लिए चाबी भी दी गई है। इसके कम्प्रेशर पर 20 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

Brand Samsung
Capacity 183 Liters
Type Single Door
Refrigerator Type Top Freezer Refrigerator
Defrosting Type Direct Cool
Number of Doors 1
Star rating 2
Power Requirement AC 220-240 V, 50Hz
Temperature Control Yes
Toughened Glass Yes
Built-in Stabilizer Yes
Weight 30 Kg

क्या है कीमत और ऑफर्स

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि SAMSUNG 183L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator with digital Inverter की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर 17999 रुपए लिस्ट की गई है। फ्लिपकार्ट पर इस रेफ्रिजरेटर को खरीदने पर 25 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत 13490 रुपए हो गई है। इसके अलावा इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसकी कीमत 12000 रुपए है। इस छूट का लाभ उठाने के लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें दी गई हैं। अगर आप इन शर्तों पर खरे उतरते हैं तो आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप इन सभी ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो इसे मात्र 1490 रुपए में खरीदा जा सकता है।

EMI पर ले जाएं घर

अगर आपका बजट कम है और आप इसे EMI पर खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा पैसे नहीं चुकाने होंगे। आप इसे इसकी शुरुआती EMI कीमत 1125 रुपए प्रति माह देकर घर ले जा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा समाप्त होने के बाद कीमतों में बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Exit mobile version