शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकFlipkart पर चल रही Big Bachat Dhamaal Sale में Realme 10 Pro...

Flipkart पर चल रही Big Bachat Dhamaal Sale में Realme 10 Pro से लेकर Vivo तक के स्मार्टफोन्स सस्ते में बिक रहे, जल्दी करें

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: आज से तीन दिनों के लिए फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल की शुरु हो चुकी है। इस सेल से आप अगर कपड़े, जूते, घर से सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, स्मार्टफोन जैसे प्रोडक्ट्स की शॉपिंग करते हैं तो आपको इन प्रेडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की भारी छूट देखने को मिल सकती है। ये सेल 3 फरवरी से 5 फरवरी तक चलने वाली है। लेकिन हम आपको इस सेल में मिलने वाले तीन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें आप काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Realme 10 Pro

इस लिस्ट में पहला स्मार्टफोन है रियलमी 10 प्रो। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत धमाल सेल में रियलमी 10 प्रो स्मार्टफोन को आप 18999 रुपये में खरीद सकत है। इस स्मार्टफोन की एमआरपी 20999 रुपये है। वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिल जाएगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर 13499 रुपये के एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन 6/8GB RAM+128 स्टोरेज ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Infinix Zero 20

वहीं इस लिस्ट में दूसरे स्मार्टफोन इन्फिनिक्स जीरो 20 को आप फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत धमाल सेल में मिल रही छूट के बाद 16999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का असल रेट 24999 है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर भी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड की 5 प्रतिशत वाली छूट चल रही है। यह स्मार्टफोन आप केवल 8GB RAM+128 स्टोरेज ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन आप 11499 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Vivo T1

आखिर में हमारी इस लिस्ट में है वीवो का टी1 स्मार्टफोन और फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत धमाल सेल में इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 144999 रुपये से 17999 रुपये के बीच है। इस स्मार्टफोन को 4/6/8GB RAM+128 स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की पेमेंट अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको इस पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा आप इसे एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन पर भी 8999 रुपये से लेकर 12499 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

नोट: फ्लिपकार्ट पर आपको इन सभी मॉडल पर दिये जा रहे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास में एकस्चेंज ऑफर की वेल्यू से मिलता जुलता एक अच्छी कंडिशन और लेटेस्ट मॉडल वाला स्मार्टफोन होना चाहिए। तभी आपको इस ऑफर का पूरा लाभ मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories