शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकमात्र 8000 रुपये से कम में मिल रहे ये दमदार बैटरी वाले...

मात्र 8000 रुपये से कम में मिल रहे ये दमदार बैटरी वाले Smartphones, देखते ही तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Best Smartphone Under 8000: एंट्री लेवल सेगमेंट में आपको लेना है 8000 से कम कीमत वाला स्मार्टफोन जिसमें मिलती है दमदार बैटरी तो यह खबर आप ही के लिए है। हम आपको बताने वाले हैं तीन स्मार्टफोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन। आइये जानते हैं कि इन तीन स्मार्टफोन के बारे में।

ये भी पढ़ें: FLIPKART पर चल रही BIG BACHAT DHAMAAL SALE में REALME 10 PRO से लेकर VIVO तक के स्मार्टफोन्स सस्ते में बिक रहे, जल्दी करें

Redmi 9A

अमेजन पर Redmi 9A स्मार्टफोन के दो 2GB RAM+32GB स्टोरेज और 3GB RAM+32GB स्टोरेज वेरिएंट्स बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इन दोनो स्मार्टफोन वेरिएंट्स की कीमत क्रमश: 6499 और 7499 रुपये है। इस स्मार्टफोन में Helio G25 प्रोसेसर आता है। Redmi 9A स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। बात करें कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी दी गई है।

realme C30

फ्लिपकार्ट पर realme C30 का 2GB RAM+32GB वाले स्टोरेज वेरिएंट को 5999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसके 3GB+32GB स्टोरेज को आप 6999 रुपये ले सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। जो 45 दिनों के स्टैंडबाय के साथ आती है। आपको बता दें की realme C30 स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में सबसे पतला होने के साथ यह सबसे हल्का स्मार्टफोन भी है। इस फोन में 8 एमपी का एक रियर कैमरे के सात 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आता है। इस फोन में 1.82GHz का Unisoc T612 प्रोसेसर आता है। इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले भी दी गई है।

infinix Smart 6 Plus

फ्लिपकार्ट से infinix Smart 6 Plus स्मार्टफोन के 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को आप 7799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें 6.82 इंच की HD+ रेसोल्यूशन वाली डिस्प्ले आती है। इस स्मार्टफोन में 8MP रियर कैमरे के साथ में 5MP वाला सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। खास बात यह है कि इस फोन में आप HD वीडियो भी निकाल सकते हैं। परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें Helio G25 प्रोसेसर आता है। बता दें इस स्मार्टफोन में आने वाला ओएस Google’s Android 12 (Go Edition) पर बेस्ड है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories