Home टेक घर को बनाना हो सिनेमा घर तो SONY के 65 inch UHD...

घर को बनाना हो सिनेमा घर तो SONY के 65 inch UHD 4K Smart TV को आज ही मात्र 3247 रूपए में खरीदें, जानें कैसे?

0

SONY 65 inch UHD 4K Smart TV : अपने बेहतरीन गैजेट्स से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली टेक कंपनी SONY के सभी इलेक्ट्रोनिक सामानों को खूब पसंद किया जाता है। जैसे ही SONY का कोई भी गैजेट लॉन्च होता है। यूजर्स उसे हाथों-हाथ खरीद लेते हैं। ऐसे में अगर आप भी SONY के स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको SONY 65 inch UHD 4K Smart TV  पर मिल रहे 47 फीसदी के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद इस टीवी की कीमत आपको flipkart आपको 179990 की जगह 94990 रूपए में मिलेगी। इस टीवी में आपको कई सारे ऐसे बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं जो कि, आपको सस्ते में ही थिएटर का एहसास कराएंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

SONY 65 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV एक अच्छा टीवी है। इसे आप Federal Bank Debit and Credit Card,  HSBC Credit Card से खरीदते हैं तो यहां पर आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी का भी ऑफर केशबैक ऑफर ले सकते हैं।इसके साथ ही आप 3,247 रूपए की प्रतिमाह की EMI भी बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

SONY 65 inch UHD 4K Smart TV   के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
बॉक्स LED TV, Warranty Card, AC Power Cord, Remote Control, Table-Top Stand, User Manual – 1U each, Batteries – 2U

वीडियो फॉर्मेट
AVI, Blu-ray, DVD Video, MPEG, WAV
ऑडियो फॉर्मेट
Dolby Audio, Dolby Atmos
ऑडियो फीचर
S-master Digital Amplifier
ऑपरेट Android, iOS
कंटेन्ट प्रोवाइडर
Prime Video, Sony Liv, Bigflix, Zee5
HDMI
4 Side
USB 2

SONY 65 inch UHD 4K Smart TV क्यों खरीदें?

SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV एक बेहद खास टीवी है जिसका ऑडियो और वीडियो आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। अगर आप अपने घर को ही सिनेमाघर बनाना है तो आप इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: क्रोएशिया की मिस्ट्री गर्ल का कतर की सड़कों पर चला जादू, बोल्डनेस को देख भीड़ हुई बेकाबू, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version