Home टेक सिनेमा हॉल जैसी बड़ी स्क्रीन वाले SONY Bravia 65 inch UHD 4K...

सिनेमा हॉल जैसी बड़ी स्क्रीन वाले SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV को लाखों की जगह, Flipkart से मात्र 4250 में ऐसे खरीदें!

0

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV: देश और दुनिया में अपने जबरदस्त गैजेट्स को लॉन्च करके छाने वाली SONY के फ्रिज हो या फिर स्मार्ट टीवी खूब पसंद किए जाते हैं। दमदार फीचर्स और साउंड क्लालिटी के लिए इस स्मार्ट टीवी ने अपने यूजर्स के बीच एक अलग पहचान बना ली है। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ मार्केट में आग लगा देगा Nokia G42 5G फोन! इस खूबी से हो जाएगा प्यार

flipkart से सस्ते में खरीदें

flipkart इस 65 इंच की धाकड़ स्मार्ट टीवी पर 45 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये टीवी 139,900 रुपए की जगह 76490 रुपए में मिलेगा। HDFC Bank Credit Card और Kotak Bank Credit card से पेमेंट करके 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं, अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की छूट मिलेगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4250 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। जिसके लिए आपको प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्सSONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्ट ऐप्सNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtub
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीनltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
बॉक्सWarranty Card, AC Power Cord, Remote Control, Table – Top Stand, User Manual – 1U each Batteries – 2U
साउंड क्वालिटीClear Phase, S-Master Digital Amplifier, Dolby Audio
ऑपरेटAndroid, iOS
सपोर्ट डिवाइसLaptop, Mobile, PC
HDMI2 Side, 1 Rear
USB2

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV की खासियत पर अगर नजर डालें तो आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगी। इसकी स्क्रीन आपको अलग ही तरह का एहसास कराएगी। आपके लिए ये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Electric Car खरीदने से पहले इन 5 नुकसान को जान लीजिए, वरना जिंदगीभर रह जाएगा इसका मलाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version