Home टेक Swiggy One Lite Membership: फेस्टिव सीजन से पहले फूड लवर्स को मिला...

Swiggy One Lite Membership: फेस्टिव सीजन से पहले फूड लवर्स को मिला तोहफा, फ्री डिलीवरी के साथ मिलेंगे कई तरह के लाभ

Swiggy One Lite Membership: फेमस फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने एक नए प्लान स्विगी वन लाइट मेंबरशिप को लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को बेहद ही कम दर पर मुफ्त डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। साथ ही कई तरह की छूट भी मिल सकती है।

0

Swiggy One Lite Membership: मशहूर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है। अगर आप भी स्विगी से खान ऑर्डर करते हैं तो आपके लिए एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल स्विगी ने एक नए मेंबरशिप प्रोग्राम को लॉन्च किया है। स्विगी वन लाइट मेंबरशिप के साथ खाना मंगवाने पर कई तरह के फायदे मिलेंगे। स्विगी के इस प्लान के लिए ग्राहकों को 100 रुपये से कम का खर्च करना होगा। इसमें ग्राहकों को ढेर सारे फायदे मिलेंगे। स्विगी के नए प्लान में डिलीवरी से लेकर राशन तक पर भारी छूट मिल सकती है।

Swiggy One Lite Membership के फायदे

स्विगी वन लाइट मेंबरशिप के तहत कस्टमर्स को सिर्फ 99 रुपये देने होंगे। इस प्लान में तीन महीने तक मुफ्त डिलीवरी की जाएगी। इसके साथ ही कुछ शर्तो के साथ ग्राहकों को डिस्काउंट का लाभ भी मिल सकता है। ग्राहकों को 10 फ्री डिलीवरी मिल सकती है। मगर इसके लिए ग्राहकों को 144 रुपये से ज्यादा का खाना ऑर्डर करना होगा। इसके अलावा 20 हजार से अधिक रेस्टोरेंट में रेगुलर छूट के साथ 30 फीसदी तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। वहीं, स्विगी वन लाइट मेंबरशिप के तहत 60 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

स्विगी के यूनिक फीचर्स से होंगे रूबरू

वहीं, स्विगी वन लाइट मेंबरशिप वाला सदस्य 99 रुपये खर्च करके इस रकम का 6 गुना रिटर्न हासिल कर सकता है। स्विगी ने बताया है कि ब्रांड अपने ग्राहकों को मेंबरशिप प्रोग्राम से खुश करने और उन्हें स्विगी के यूनिक फीचर्स से रूबरू कराने के लिए अपने खुद के उत्पादों के साथ स्विगी वन लाइट मेंबरशिप को लाया गया है। आपको बता दें कि स्विगी फूड, किराने का सामान, पिक-अप और ड्रॉप सुविधाओं का लाभ ग्राहकों को देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version