शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold की क्या छुट्टी करने आ रहा Tecno Phantom...

Samsung Galaxy Z Fold की क्या छुट्टी करने आ रहा Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन? लुक दीवाना बना देगा

Date:

Related stories

Tecno Phantom V Fold: देश और दुनिया में अचानक से यूजर्स की डिमांड फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर बढ़ने लगी है। जिसके कारण सैमसंग और एप्पल सहित कई सारी कंपनियां अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने के लिए जुट गई हैं। ऐसे में कई बार सैमसंग अपनी फोल्डेबल फोन की अपकमिंग सीरिज को लेकर एप्पल का मजाक भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उड़ा चुका है। इसका मुकाबला Samsung Galaxy Z Fold से है।

Tecno Phantom V Fold कब होगा लॉन्च?

इस बीच Tecno भी अपना एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। इस फोन का नाम Tecno Phantom V Fold है। जिसे 28 फरवरी 2023 को मार्केट में पेश किया जाएगा।  28 फरवरी को इस फोन की ग्लोबली लॉन्चिग होगी।आपको बता दें, MySmartPrice और टिप्सटर पारस गुगलानी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, इस फोन में Phantom X2 सीरीज की तरह है जिसमें तीन कैमरा सेंसर दिया गया है।

Tecno Phantom V Fold के फीचर्स

डिजाइन पंच-होल डिजाइन
सेफ्टी Gorilla Glass Victus and aluminum
डिस्प्ले 7.1 inches/ Foldable AMOLED
सेकेन्डरी डिस्प्ले AMOLED, Corning Gorilla Glass Victus
5.54 inches, 1080 x 2120 pixels, 18:9 ratio
चिपसेट Mediatek Dimensity 9000
रेम 12 GB
स्टोरेज 256/512 GB
ऑपरेट Android 13
कैमरा 50 MP, f/1.8, 24mm, 1/1.56″, 1.0µm, multi-directional PDAF, OIS (wide)
8MP, f/2.0, 47mm, 1/2.74″, 0.8µm, 2x optical zoom, PDAF (telephoto)
16 MP, f/2.2, 14mm, 115˚, 1/2″, 0.8µm, AF (ultrawide)
लॉन्च 28 फरवरी

Tecno Phantom V Fold एक बेहतरीन फोन है। जो कि, Samsung Galaxy Z Fold की तरह दिखता है।  Phantom X2 सीरीज से मिलता जुलता हुआ ये फोन है। जिसमें  USB Type C चार्जिंग फीचर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories