Home टेक 7 कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है Tecno Phantom V Yoga...

7 कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है Tecno Phantom V Yoga स्मार्टफोन, गजब के स्पेसिफिकेशन देखकर चकरा जाएगा सिर!

0
Tecno Phantom V Yoga

Tecno Phantom V Yoga: स्मार्टफोन मार्केट में टेक्नो कंपनी ने काफी अच्छा नाम बना रखा है। ऐसे में अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि टेक्नो एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। ऐसे में टेक्नो का नया फोन आपको पसंद आ सकता है। आप जानते ही होंगे कि किसी भी फोन के लॉन्च होने से पहले उसके फीचर्स काफी तहलका मचाते हैं। ऐसे में Tecno Phantom V Yoga स्मार्टफोन इन दिनों काफी छाया हुआ है। जानिए क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Tecno Phantom V Yoga के संभावित स्पेक्स

बताया जा रहा है कि इस फोन में कैमरे के धांसू फीचर्स दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इसमें MediaTek Dimensity 8050 दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6.75 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। कहा जा रहा है कि इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Tecno Phantom V Yoga का अनुमानित कैमरा

लीक्स के मुताबिक, इस फोन में रियर पैनल पर 6 कैमरे दिए जाएंगे। इसमें पहला 50mp, दूसरा 64mp, 32mp, 8mp, 5mp और 2mp का कैमरा दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें 32mp का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 4000mah की बैटरी के साथ 166w का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। वहीं, कहा जा रहा है कि ये फोन 8gb रैम और 256gb स्टोरेज के साथ आ सकता है।

मॉडलTecno Phantom V Yoga
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8050
रैम8gb
स्क्रीन6.75 इंच
बैटरी4000mah
रियर कैमरा50mp, दूसरा 64mp, 32mp, 8mp, 5mp और 2mp
फ्रंट कैमरा256gb

Tecno Phantom V Yoga की लॉन्च डेट

इसके अलावा कहा जा रहा है कि इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी सपोर्ट दिया गया है। इसकी कीमत को लेकर काफी चर्चा है। इसकी कीमत पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में इसकी दाम की सही जानकारी इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को जून या फिर जुलाई में ग्लोबली पेश कर सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी आफिशियल जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version