Home टेक कड़ाके की ठंड को मिनटों में छूमंतर करेगा यह Cotton Bed Mattress,...

कड़ाके की ठंड को मिनटों में छूमंतर करेगा यह Cotton Bed Mattress, सस्ते में Flipkart से खरीदने की मची लूट

0

Cotton Bed Mattress: दिल्ली एनसीआर में ठंड का कहर जारी है और लोग सर्दी से बचने के लिए कई तरह के अलग-अलग उपायों को अपना रहे हैं। कोई आग से अपने आप को गर्म करता है तो कोई हीटर का सहारा लेकर आपने आप को गर्म रखता है। वहीं जब लोग सोने जाते हैं तो वे अलग-अलग तरह के मैट्रेस को नीचे बिछाते हैं। ऐसे में Flipkart पर आपके लिए खास तरह का सॉफ्ट कॉटन मल्टीकलर वाला मैट्रेस है। यह COLOFLY कंपनी का गद्दा है, जिसे बिछाने के बाद जब आप सोने जाएंगे तब आपको अच्छी खासी गर्मी का एहसास होगा। इसका साइज 6×4 फुट है। तो आइए देखते हैं इस मैट्रेस यानी गद्दे के बारे में।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

COLOFLY Soft Cotton Multicolour Mattress की स्पेसिफिकेशन

Brand COLOFLY
Support Layer Cotton
Comfort Layer Cotton
Color Pink
Mattress Features Reversible Mattress, Dual Comfort Mattress, Foldable
Removable Cover No
Weight 3 kg
Size Thickness-101 mm
Width- 48 inch (4Ft) 1219 mm
Length- 72 inch (6Ft) 1828 mm

COLOFLY Soft Cotton Multicolour Mattress का दाम

Flipkart पर यह COLOFLY सॉफ्ट कॉटन मल्टीकलर नाम से आने वाला मैट्रेस पर आपको 51% की छूट भी दी जा रही है और डिस्काउंट के बाद यह मैट्रेस आपको करीब 764 रुपये में दिया जा रहा है। इसकी असल कीमत 1569 रुपये है। वहीं इसके अलाव आप इसे Flipkart Axis Bank Card के जरिये खरीदते हैं तो इस पर आपको 5% तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इस मैट्रेस को आप Net banking & Credit/ Debit/ ATM card के जरिए भी खरीद सकते हैं। इस मैट्रेस पर Cash on Delivery का ऑप्शन भी मौजूद है।

10 Days Return Policy का भी है ऑप्शन

COLOFLY के सॉफ्ट कॉटन मल्टीकलर कंपनी के इस मैट्रेस पर 10 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी मिलती है। जिसके जरिए आप इसे 10 दिनों में वापस भी कर सकते हैं। इसके अंदर कॉटन दी गई है जिस वजह से यह मैट्रेस काफी आपको काफी गर्मी दे पाएगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। 

Disclaimer

  • आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित तस्वीर का रंग थोड़ा भिन्न हो सकता है। यह प्रकाश व्यवस्था, पिक्सेल गुणवत्ता और रंग सेटिंग्स के कारण हो सकता है।
  • यह मैट्रेस आपकी जगह में फिट होगा यह सुनिश्चित करने के लिए कृपया उत्पाद के साइज की जांच करें।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version