Home टेक गर्मियों में ठंडी-ठंडी हवा देगा ये Mini AC, चिलचिलाती गर्मी में आएगी...

गर्मियों में ठंडी-ठंडी हवा देगा ये Mini AC, चिलचिलाती गर्मी में आएगी तसल्ली वाली नींद

0

Mini AC: गर्मियों का मौसम अपनी चरम पर पहुंच चुका है। इस तपती गर्मी में सभी लोग पसीने से बेहाल हो रहे हैं। चिलचिलाती धूप में लोगों को घर से बाहर निकलने से पहले सोचना पड़ रहा है। ऐसे में कई लोगों को बाहर अपनी जॉब पर या किसी काम किए जाने के लिए बाहर निकलना ही पड़ता है। अपनी पर्सनल कार से ट्रेवल करने कि तुलना में पब्लिक ट्रांसपोर्ट जैसे बस वगैरह से ट्रेवल करना ज्यादा भारी पड़ जाता है। ऐसे में आज हम आपको इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको बिल्कुल भी नहीं आएगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

मिनी पोर्टेबल AC

चिलचिलाती धूप में ठंडक का एहसास कराने वाला यह डिवाइस और कोई नहीं बल्कि एक मिनी पोर्टेबल फैन और कूलर है। जो गर्मियों में आपको कूल-कूल बने रहने में मदद करेगा। इसे आप अपने साथ कहीं पर भी सफर में ले जा सकते हैं। इन्हें बैग में कैरी करना सबसे आसान होता है और इनकी कीमत भी आपके बजट में समा जाती है। इन Mini Fans से आपको बढ़िया एयर फ्लो मिलता है, जिससे गर्मी में सुकून मिल सकता है। इन्हें कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अन्य फैन की तुलना में सेफ भी है। यह यूएसबी सपोर्टेड फैन है। इसका डिजाइन भी बढ़िया है।

मात्र 496 रुपए की कीमत

वैसे तो रुद्रा टेक मिनी फैन की कीमत 1499 है लेकिन इस पर 66 % का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसकी वजह से आप इस मिनी पोर्टेबल फैन को सिर्फ 496 रुपए में मिल रहा है। यह एक हैंड मिनी पोर्टेबल रिचार्जेबल फैन है जो इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आपको मात्र 496 रुपए मिल रहा है। इसमें आपको कई कलर ऑप्शन मिलते हैं इसका डिजाइन भी काफी यूनिक है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Exit mobile version