- विज्ञापन -

Latest Posts

Twitter: एलन मस्क ने किया सवाल ‘क्या ट्विटर के बैन अकाउंट्स को कर देना चाहिए बहाल’, जानें क्या हैं यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

Twitter: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने जब से ट्विटर खरीदा है, तब से वे अक्सर अजीबोगरीब चीजें करते नजर आ रहे हैं। इसके कारण उन्हें कड़ी आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। कुछ दिनों पहले एलन मस्क ने बहुत से ट्विटर अकाउंंट्स को बैन कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने कुछ ट्विटर अकाउंट्स को बहाल भी कर दिया। अब एलन मस्क एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल इस बार उन्होंने एक नए सर्वे की शुरुआत की है। इस सर्वे में वे जानना चाहते हैं कि ट्विटर के एक्टिव यूजर्स में ऐसे कितने यूजर्स हैं जो चाहते हैं कि जिन ट्विटर अकाउंंट्स को बैन किया गया है उन्हें फिर से बहाल कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

एलन मस्क ने किया सर्वे

उन्होंने ट्वीट कर लोगों से पूछा कि क्या ट्विटर को बैन किए गए अकाउंट्स के लिए एक सामान्य माफी की पेशकश करनी चाहिए। बशर्ते कि उन्होंने कानून नहीं तोड़ा हो या फिर गंभीर स्पैम में लिप्त न हों? इस ट्वीट को करने के बाद से ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। जिसमें से ज्यादातर प्रतिक्रियाएं हां में मिली हैं। मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स कमेंट करके अपने विचार भी व्यक्त कर रहे हैं। इस सर्वे के बाद एलन मस्क ने बताया कि पोल में प्रति घंटे लगभग 10 लाख वोट मिल रहे हैं।

क्या रहे एलन मस्क के कारनामे

बता दें कि मस्क ने जब से ट्विटर खरीदा है वे ट्विटर में अकसर नए बदलाव करते रहते हैं। पहले उन्होंने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन को लॉन्च किया। इसके बाद ब्लू टिक के कारण कई फेक अकाउंट्स बने और उनका मिसयूज किया गया। जिसके कारण ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन को कुछ समय के लिए हटा दिया गया। एलन मस्क यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी कंपनी से 50 प्रतिशत कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। कई कर्मचारी ट्विटर में बदलते नियमों के कारण खुद ही इस्तीफा देकर चले गए।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल