Home टेक गर्मी में बर्फीली हवा का मजा देगा Usha का यह Table Fan!...

गर्मी में बर्फीली हवा का मजा देगा Usha का यह Table Fan! बिजली की खपत भी होगी कम

0

Usha Table Fan: पूरे उत्तर भारत में तपती धूप के कारण गर्मी जोर पकड़ने लगी है। इस गर्मी के मौसम में लोग पंखा, कूलर, एसी आदि खरीदने लगे हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो एसी नहीं खरीद सकते। ऐसे में कंपनियां अब हर तरह के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए प्रोडक्ट्स बनाती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Usha एक ऐसा टेबल फैन लेकर आई है जो बेहद ठंडी हवा देती है। अगर इस गर्मी आप भी एसी नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। अगर आप ठंडी हवा का आनंद लेना चाहते हैं तो आप USHA Mist Air Icy Table Fan खरीद सकते हैं। यह टेबल फैन आपको गर्मियों में भी ठंड का अनुभव कराएगा। आइए जानते हैं USHA Mist Air Icy Table Fan के बारे में।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

USHA Mist Air Icy Table Fan

आप USHA Mist Air Icy Table Fan से ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं। इस टेबल फैन में 3 Aerodynamic Balanced Blades दिए गए हैं। यह टेबल फैन दमदार हवा देता है और ज्यादा शोर भी नहीं करता। USHA Mist Air Icy Table Fan को साफ करना और इसे मेंटेन करना काफी आसान है। इसमें दिया गया मोटर प्योर कॉपर से बनाया गया है। हाई स्पीड पर चलने के बावजूद भी यह मात्र 55 वॉट की बिजली की खपत करता है। इस तरह से ये टेबल फैन ज्यादा बिजली भी नहीं खाता। इसके चलते आपका बिजली बिल भी आपकी जेब पर बारी नहीं पड़ेगा।

Brand Usha
Model USHA Mist Air Icy
Fan Type Table Fan
Power Requirement AC 220-230, V 50Hz
Airflow 67 CMM
Power Consumption 55 Watt
Number of Speed Settings 3
Weight 4.08 kg

मिल रहे ये फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि USHA Mist Air Icy Table Fan में थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा इसमें सेफ्टी ग्रिल्स आदि दिए जाते हैं। यह टेबल फैन इतना हल्का है कि आप इसे आसानी से उठा कर कहीं भी लेकर जा सकते हैं।

क्या है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 1990 रुपए लिस्ट की गई है। इस पर 200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके लिए कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आप नियम और शर्तें पूरा कर लेते हैं तो आपको 200 रुपए की छूट मिल सकती है और आप इस USHA Mist Air Icy Table Fan को मात्र 1790 रुपए में घर ले जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version