Home टेक Vi का ये जबरा Prepaid Plan JIO की कर देगा छुट्टी, 1...

Vi का ये जबरा Prepaid Plan JIO की कर देगा छुट्टी, 1 बार रिचार्ज कराओ और सालभर की छुट्टी पाओ

0

Vi Prepaid Plan 1799: आपको अगर चाहिए एक लॉन्ग टाइम वाला मोबाईल रिचार्ज प्रीपेड प्लान और आप हर महीने या तीन महिने बाद मोबाइल को रिचार्ज कराने की झंझट से होना चाहते हैं दूर तो यह मोबाइल रिचार्ज प्लान हो सकते है आपके लिए फायदेमंद। यह प्लान वोडाफोन-आइडिया (Vi) का है और इस प्लान की कीमत 1799 रुपये है। हालांकि कंपनी कई और प्लान भी दे रही है, लेकिन यह प्लान आपके लिए खास हो सकता है। तो आइये जानते हैं इस मोबाइल रिचार्ज प्लान के बारे में।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS PAD मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स ने कई बड़ी दमदार कंपनियों को किया फेल

Vi 1799 Rs Recharge Prepaid Plan की वैलिडिटी

हम आपको वोडाफोन आइडिया के 1799 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 1 साल यानी 365 दिन की है। साथ ही इसमें ऑल इंडिया फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इसमें कई अन्य तरह के बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

Vi 1799 Rs Recharge Prepaid Plan की अन्य जानकारियां

आपको बता दें कि इस प्लान में पूरे भारत के लिए रोमिंग बिल्कुल मुफ्त है और आप देश में कहीं से भी बिना रुकावट के कॉल कर सकते हैं। इस मोबाइल रिचार्ज प्लान के तहत आपको 24 जीबी डेटा दिया जाता है। और इसकी भी वैधता पूरे 1 साल की है। इसके साथ ही इसमें आपको 3600 SMS भी दिये जाते हैं, जिन्हें आप कहीं भी भेज सकते हैं।   

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया (Vi) का यह प्लान लॉन्ग पिरियड के लिए काफी अच्छा प्लान है। वहीं यह प्लान अन्य मोबाइल रिचार्ज कंपनियों के प्लान के मुकाबले सस्ता भी है। ऐसे में आपको कोई लंबी वैधता वाला प्रीपेड प्लान खरीदना है तो यह प्लान आपके सिम को एक्टीव रखने के लिए बेस्ट प्लान भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version