- विज्ञापन -

Latest Posts

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स लाता रहता है तो कभी फीचर्स में बदलाव करता रहता है। इस तरह के बदलाव, व्हाट्सएप को पहले की तुलना में को बेहतर बनाने के लिए किया जाता है। खबरों के अनुसार, व्हाट्सएप एक नया टेस्ट कर रहा है जिसमें व्हाट्सएप पर ग्रुप चैट में टेक्स्ट भेजने वाले व्यक्ति का फोटो दिखेगा। इस तरह यूजर्स को चैट के भीतर ग्रुप के लोगों की पहचान करना उनके लिए आसान हो जायेगा। आपको बता दें कि, इस नए फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने बीटा स्टेज में इस नए फीचर को देखा है जिसकी तुलना आईमैसेज से की जा रही है। यह मैसेज भेजने वालों की प्रोफाइल फोटो को शो करता है।

यूजर्स को पहचाना हो जाएगा आसान

WABetaInfo के अनुसार, इस नए फीचर की रिक्वेस्ट लंबे समय से हो रही थी जिसे अब यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है। इस नए फीचर के तहत ग्रुप मेंबर्स द्वारा किए गए मैसेज के साथ ग्रुप मेंबर्स की प्रोफाइल पिक्चर भी आप देख सकेंगे। इससे ग्रुप में मैसेज को भेजने वाले को आसानी से पहचान कर सकेंगे।  

इसे भी पढ़ें- Amazon Deal: सैमसंग का 6000mAh की धांसू बैटरी वाला फोन इस डील में मिल रहा है मात्र 10,999 रुपये में! जानें ये अमेजिंग डील

ग्रुप में पहचान के साथ आएगा मैसेज

इस नए फीचर के तहत अगर कोई ग्रुप में मैसेज करता है तो उस व्यक्ती की पहचान देखा जा सकता है। यानी उस व्यक्ती की प्रोफाइल फोटो अन्य ग्रुप मेंबर्स की प्रोफ़ाइल फ़ोटो दिखाई देगी। WABetaInfo के अनुसार इसे डिसेबल नहीं किया जा सकता। यह फीचर सभी के लिए ग्रुप मेंबर्स के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से हमेशा ऑन रहेगा लेकिन इस फीचर पर काम चल रहा है यानी यह फीचर डेवलपमेंट मोड में है।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल