Home टेक Jio, Airtel और Vi के Prepaid Plans में से कौन रिचार्ज है...

Jio, Airtel और Vi के Prepaid Plans में से कौन रिचार्ज है सस्ता और टिकाऊ, 1 क्लिक में जानें

0

Airtel vs Jio vs Vi 5G Plans: भारत में 5G नेटवर्क लॉन्च हो गया है और हम आज आपको बताने वाले हैं तीन अलग-अलग कंपनियों के प्रीपेड प्लान के बारे में जो आपके लिए हो सकते हैं अच्छे ऑप्शन। इन प्लान में आपको अनलिमिटे वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है। तो देखिये Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) के सबसे सस्ते 2.5GB प्रति दिन डेटा प्रीपेड प्लान के बीच में कंपेरिजन और जानिए की कौन सा प्लान हैं इनमें आपके लिए बेस्ट।

ये भी पढ़ें: Chatbot की जंग में चीन भी कूदा, ChatGPT, Bard और Bing के बीच होने वाला है कड़ा मुकाबला

Airtel Rs 399 Prepaid Plan

Airtel इस 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आपको 2.5GB डेटा के साथ में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलती है। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है। साथ ही प्रति दिन के लिए 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

VI Rs 399 Prepaid Plan

वहीं इसके अलावा एक VI का भी प्री पेड प्लान है जो 28 दिनों वेलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 2.5GB डेटा दिया जाता है। VI के इस प्लान को भी आप 399 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इसमें भी प्रति दिन फ्री 100 एसएमएस मिलते हैं।

Jio Rs 349 Prepaid Plan

आखिर में Jio का एक प्लान भी है जिसकी कीमत Airtel और VI के प्रीपेड प्लान से 50 रुपये कम है। Jio का यह प्लान 349 में आता है और इस प्लान की वेलिडिटी 30 की मिलती है जो Airtel और VI के प्लान से दो दिन ज्यादा है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ में 2.5GB डेटा और हर दिन के लिए 100 फ्री एसएमएस भी दिये जाते हैं।

JioAirtelVI
Validity30 days 28 days 28 days
Data2.5GB2.5GB2.5GB
CallingFree unlimitedFree unlimitedFree unlimited
BenefitsFree 100 SMS/day, JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloudFree 100 SMS/day, Disney+ Hotstar Mobile pack for 3 months, Apollo 24|7 Circle, Free Hellotunes, Free Wynk Music, Rs 100 cashback on FASTagFree 100 SMS/day, Binge all night, Weekend data rollover,
Vi Movies and TV subscription,
Disney+ Hotstar Mobile for three months
PriceRs 349Rs 399Rs 399

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version