Home टेक टेक मार्केट में तबाही मचाने आ रहे Xiaomi 13 Lite स्मार्टफोन...

टेक मार्केट में तबाही मचाने आ रहे Xiaomi 13 Lite स्मार्टफोन के फीचर्स देख OPPO को लग सकता है झटका

0

Xiaomi 13 Lite: चीनी कंपनी शाओमी देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स Xiaomi नए और पुराने दोनों ही फोन्स को खूब सर्च करते रहते हैं। अगर आप भी Xiaomi 13 Lite फोन का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको Qualcomm Snapdragon 7 Gen प्रोसेसर के साथ आ रहे शाओमी के इस धाकड़ फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।  यह प्रोसेसर 4nm टेक्नोलॉजी से बना है। ये फोन  Xiaomi 13 में अगला एडिशन है। इसका मुकाबला ओप्पो से है।

ये भी पढ़ें: यूनिक सा दिखने वाला यह ELECTRIC SCOOTER करेगा अपनी कीमत से ज्यादा काम, कीमत 50000 से भी कम

Xiaomi 13 Lite जल्द होगा लॉन्च

इसके साथ ही इसे Xiaomi Civi 2 का रिब्रैंडेड वर्जन भी बताया जा रहा है। क्योंकि कंपनी ने इस फोन से जुड़ी हुई कोई बड़ी जानकारी नहीं दी है। इसलिए इसके फीचर्स के बारे में अभी कहना थोड़ा मुश्किल है। Xiaomi 13 Lite को Google Play Console पर भी देखा गया है।

फोन में ये मिल सकते हैं फीचर्स

फोन की डिस्प्ले को लेकर खबर आयी है कि, फोन में 1080 × 2400 पिक्सल वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन में Adreno 644 GPU भी मिल सकता है। इसके साथ ही Xiaomi 13 को ऑपरेट  Android 12 से किया जा सकता है। इस फोन में 50MP का मेन कैमरा भी मिल सकता है।Xiaomi 13 Lite एक बेहतरीन फोन बताया जा रहा है। जिसके फीचर्स को लेर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसे Xiaomi का बेस्ट फोन बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: TATA PUNCH EV और CITROEN EC3 को मात देने आ रही RENAULT की KIGER ELECTRIC SUV!, फर्स्ट लुक दीवाना बना देगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Exit mobile version