- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS VS WI: प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से बीच मैदान में ही तिलमिला उठा ये बल्लेबाज, Video होश उड़ा देगा

AUS VS WI: ऑस्ट्रेलिया की टीम ने वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के खिलाफ हो रहे पहले टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 598/4 रन बनाए और टीम ने अपनी पारी को घोषित किया। इस मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया के कई बल्लेबाजों से बेहतरीन पारियां देखने को मिली। वहीं इस मैच में सभी की निगाहें महान शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल पर टिकी हुई हैं। लेकिन पारी के छठें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण बीच मैदान पर ही तेजनारायण चंद्रपॉल की दर्द से चीखें निकल गई। दरहसल, हेजलवुड (Josh Hazlewood) की एक अंदर आती गेंद चंद्रपॉल के प्राइवेट पार्ट पर जा लगी, जिसके बाद वह मैदान पर दर्द से नाचते हुए दिखे।

जब चंद्रपॉल के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम ने स्मिथ और लाबुसेन की दोहरे शतक की मदद से 598 का पहाड़ जैसा स्कोर बनाकर पारी घोषित कर दी है। वहीं वेस्टइंडीज के लिए पूर्व दिग्गज बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल (Shivnarine Chanderpaul) के बेट तेजनारायण चंद्रपॉल (Tagenarine Chanderpaul) जो इस टेस्ट मैच में अपना डेब्यू कर रहे हैं। तेजनारायण चंद्रपॉल ने ओपनिंग करते हुए वेस्टइंडीज को अच्छी शुरुआत दिलाई है और वह 73 गेंदों 47 रन बनाकर नाबाद हैं। वहीं पारी के शुरू में उनके साथ एक छोटा सा हादसा भी हो गया था जब जोश हेजलवुड द्वारा फेंके जा रहे छठे ओवर की आखिरी गेंद सीधा उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगी थी। हालांकि, उनको इतनी गंभीर चोट नहीं लगी और उन्होंने आगे खेलना जारी रखा और दिन की समाप्ति पर उनकी टीम बिना कोई विकेट खोए 74 रन बना चुकी है।

ये भी पढ़ें: ENG VS PAK: 17 साल बाद हुआ टेस्ट मैच लेकिन पहले दिन ही बरस पड़ी इंग्लैंड टीम, जड़ दिए 506 रन और 4 बल्लेबाजों ने ठोके शतक

मैच में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

बता दें कि तेजनारायण चंद्रपॉल के डेब्यू करते ही एक बार फिर वेस्टइंडीज क्रिकेट में चंद्रपॉल युग की शुरुआत हो चुकी है। तेजनारायण को पर्थ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने डेब्यू कैप दिया। मैच में जूनियर चंद्रपॉल को देखने को लिए फैंस में भी गजब का उत्साह है क्योंकि उनके बैटिंग स्टाइल लगभग अपने पिता शिवनारायण चंद्रपॉल की तरह ही है। वहीं मैच की बात करें तो मैच में ऑस्ट्रेलियन टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है। मेजबान टीम के लिए मैच में मार्नस लाबुसेन और स्टीव स्मिथ के बल्ले से दोहरा शतक निकला वहीं ट्रेविस हेड 99 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें: HARMANPREET KAUR: जब 19 वर्षीय भारतीय महिला खिलाड़ी ने की थी चारों ओर छक्कों की बारिश, मैच के बाद कराना पड़ गया था डोप टेस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल