- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs PAK: प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने पूछा इंग्लिश में सवाल तो पाक टीम के तेज गेंदबाज Naseem Shah के छूटे पसीने, देखें Video

ENG vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से अब पाकिस्तान की टीम एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रही है। इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। लेकिन जब पहले मैच से पाकिस्तान टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई तब युवा गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को कॉन्फ्रेंस हाल में भेजा गया। तब उन्होंने कुछ ऐसा बोला जिसे सुन सभी तेजी से हसं पड़े और नसीम शाह का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में चोट के चलते तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी नहीं खेलेंगे इस लिए इस सीरीज में पाक टीम को नसीम शाह से बहुत उम्मीदें होंगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आखिरकार ऐसा क्या बोल गए जिसे सुन सभी हसं पड़े

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में नसीम शाह गए और उनसे कई सवाल किए गए और उन्होंने तो पहले जवाब दिया लेकिन कुछ देर बाद बोलने लगे “भाई मेरे पास सिर्फ 30 प्रतिशत अंग्रेजी है। मेरी अंग्रेजी अब समाप्त हो गई है, ठीक है?” यह सब सुनकर जितने भी पत्रकार थे सभी हसं पड़े। दरअसल, मैच से पहले उनसे जेम्स एंडरसन के बार में पूछा गया तो उन्होंने बताया की यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि मैं तेज गेंदबाज हूं, मुझे पता है कि यह कितना कठिन है। वह एक लेजेंड हैं, हम उनसे बहुत कुछ सीखते हैं। जब हम मिलते हैं, हम इस बारे में चर्चा करते हैं। वह अभी भी 40 साल की उम्र में खेल रहे हैं। वह अब भी फिट हैं इसलिए आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी मेहनत करते हैं।

Also Read: JOE ROOT: भूखी बिल्ली के बच्चे को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने पिलाया दूध, देखें दिल जीत लेने वाला VIDEO

यहां देखें वीडियो:

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (c), मोहम्मद रिजवान (vc & wk), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, इमाम-उल-हक, मोहम्मद अली, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शान मसूद, जाहिद महमूद।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल