HomeएंटरटेनमेंटSapna Choudhary Video: सपना के स्टेजतोड़ डांस को देख लड़के ने लुटाई...

Sapna Choudhary Video: सपना के स्टेजतोड़ डांस को देख लड़के ने लुटाई दौलत , सपना ने भी मांग लिया ATM

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके हर वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते हैं। उनकी अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में छाई हुई हैं।

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी अब बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं और उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं।इस बीच सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्टेज शो के दौरान सपना ठुमके लगा रही हैं, तभी एक शख्स बार-बार स्टेज के सामने आता और उन पर नोट बरसाने लगता है।

देसी क्वीन पर हुई नोटो की बारिश

सपना पहली बार रुकीं और उन्होंने अपने उस फैन से बात की। सपना ने फिर डांस करना शुरू किया तो कुछ देर के बाद वह फिर नोट लुटाने लगा। पैसे को लुटाते शख्स से सपना ने कहा ऐसा कर ATM कार्ड ही दे दें और कोर्ड बता दें। इसके साथ ही आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी डांस करते हुए अपने फैंस से स्टेज पर बात करती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: सपना शर्मा के हॉट डांस को देख बूढ़ो को लगे बिजली के झटकें, देखें Video

इस वीडियो में सपना चौधरी गुलाबी कलर और क्रीम कलर के सूट में अपने डांस के जलवे बिखेर रही हैं। उनकी अदाएं फैंस को घायल कर रही हैं। सपना चौधरी की इन अदाओं को देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Animal Video: नाग पंचमी पर काले नाग और छिपकली की भयंकर लड़ाई का वीडियो होश उडा देगा, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

- Advertisement -
Exit mobile version