- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: दिल्ली की टीम में Virender Sehwag के बेटे की एंट्री, पिता की कार्बन कॉपी हैं Aryaveer

Viral Video: बल्ले से विपक्षी टीम के गेंदबाजों की नाक में दम करने वाले वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज के सुपुत्र का दिल्ली की टीम में सेलेक्शन हुआ है। जी हां अपनी बैटिंग से गेंदबाज की लाइन-लेंथ बिगाड़ने वाले सहवाग, का बेटा भी पिता की तरह ही मैदान पर जलवे बिखरने को तैयार है। दरहसल, बीसीसीआई (BCCI) द्वारा आयोजित अंडर-16 विजय मर्चन्ट ट्रॉफी (Vijay Merchant Trophy) के लिए आर्यवीर सहवाग (Aryaveer Sehwag) का दिल्ली टीम में चयन हुआ है।

पिता की कार्बन कॉपी हैं आर्यवीर

आपको जानकार हैरानी होगी कि वीरेंद्र सहवाग के सुपुत्र आर्यवीर हूबहू अपने पिता की तरह बल्लेबाजी करते हैं। आर्यवीर सहवाग को हाल ही में दिल्ली के स्क्वाड में शामिल गया है। वह पूर्व सलामी बल्लेबाज की तरह ही दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। हालांकि 15 साल के आर्यवीर को पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन वह जैसी बल्लेबाजी करते हैं उन्हें ज्यादा दिन टीम से बाहर नहीं रखा जा सकता। सोशल मीडिया पर भी आर्यवीर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो अपने पिता के अंदाज में ही ताबड़तोड़ हवाई शॉट्स खेलते दिख रहे हैं।

क्रिकेट में हो रही है नए युग की शुरुआत

हाल ही में देखा जा रहा है क्रिकेट की फील्ड में नए युग की शुरुआत हो रही है यानी कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर के बेटे अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते दिख रहे हैं। सहवाग के सुपुत्र से पहले कई दिग्गज खिलाड़ियों के बेटे अपनी किस्मत मैदान पर आजमा रहे हैं। हाल में चल रही वेस्टइंडीज-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी पूर्व खिलाड़ी शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेजनारायण ने अपने करियर की शुरुआत की है। वहीं यदि हम भारतीय खिलाड़ियों की तरफ भी देखें तो सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी वर्तमान में गोवा की टीम से खेल रहे हैं। इसके अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ के सुपुत्र भी इसी फील्ड में हैं।

ये भी पढ़ें: IND VS BAN: वनडे सीरीज में 1-0 से पिछड़ने के बाद टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव, प्रेस कांफ्रेंस से मिले हैं संकेत

अंडर-16 के लिए दिल्ली की टीम

आर्नव बग्गा (कप्तान), प्रणव, सार्थक रे, अनिंदो, श्रेय सेठी, प्रियांशु, लक्ष्मण, उद्धव मोहन, आर्यवीर सहवाग, ध्रुव, किरित कौशिक, नैतिक माथुर, मोहक कुमार, शांतनु यादव और सचिन

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे से बचते दिखे ROHIT SHARMA, पैपराजी से पूछा- क्या करते हो इतना फोटो लेकर?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल