HomeViral खबरViral Video: मंदिर में चोरी करने से पहले चोर ने मांगी देवी...

Viral Video: मंदिर में चोरी करने से पहले चोर ने मांगी देवी मां से माफी, फिर दान पेटी लेकर हुआ चंपत

Viral Video: सोशल मीडिया के इस जमाने में कुछ भी छिपा नहीं रहता है। आए दिन वीडियो वायरल होते हैं लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह काफी अलग है। जी हां, इस वीडियो में चोर चोरी करने मंदिर में पहुंचता है और चोरी करने से पहले देवी मां से माफ़ी भी मांगते नजर आता है। मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान से माफी मांगने वाले चोर का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं क्या खास है इस वायरल वीडियो में।

वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है पुलिस

यह वायरल वीडियो जबलपुर के माढोताल थाने के सुखा गांव की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में माता महालक्ष्मी मंदिर की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में चोर हाथ जोड़कर देवी के सामने सिर झुकाकर गलती करने से पहले माफी मांगता है। मांफी मांगे के बाद वह मंदिर से तीन दान पेटियां चुराकर भाग जाता है। पुलिस के मुताबिक चोर ने तीन दान पेटियों के साथ मंदिर की दो घंटियां और बर्तन भी चुरा लिए हैं। पुलिस वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस चोरी की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Optical Illusion: झिलमिलाते हुए क्यूब देखकर समझें ऑप्टिकल इल्यूजन की चाल

पहले भी हो चुकी है यह घटना

बता दें कि 2019 में हैदराबाद से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी। हैदराबाद के गुनफोंडरी इलाके में दुर्गा भवानी मंदिर से मूर्ति का मुकुट चोरी करने से पहले एक चोर ने देवी दुर्गा से माफी मांगी थी। सीसीटीवी फुटेज में चोर अपने जूते उतारकर मंदिर में प्रवेश करता है। बाद में हाथ जोड़कर चोर मां दुर्गा की पूजा अर्चना करता है। मूर्ति के पैर छूने के बाद चोर ने अपने कान पकड़ लिए और झुक कर क्षमा मांगता है। जब आसपास किसी को न देख चोर ने मूर्ति से मुकुट चुरा लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -