- विज्ञापन -

Latest Posts

ऐसा क्या हुआ जो Railway station पर ही ठुमके लगाने लगी यात्रियों की भीड़, Video देख घंटों नहीं रूकेगी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोस देखे जाते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इस बदलते समय के दौर में समय को काफी अहमियत दी जाती है। लेकिन इसकी कदर लोगों को रेलवे स्टेशन पर समझ आती है जब एक मिनट की देरी होने पर ट्रेन छूट जाती है और पछताना पड़ता है लेकिन इसके विपरीत ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेन की देरी से आने पर लोग नाचने लगते हैं। अभी हाल ही में ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां एक ट्रेन अपने निर्धारित समय से 9 घंटे लेट आई इसके बाद ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों ने एक गजब ही माहौल बना दिया।

9 घंटे लेट हुई ट्रेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 9 घंटे लेट आई ट्रेन के बाद प्लेटफार्म पर खड़े यात्री ट्रेन के आते ही शूटिंग करने लगे और जोर-जोर से नाचने लगे। इस वीडियो की कैप्शन में लिखा गया है “हमारी ट्रेन 9 घंटे लेट हो गई जब ट्रेन आई तो लोगों ने इस तरह प्रतिक्रिया दी।” ट्रेन को आते देख कर यात्री खुश होकर झूमते हुए नजर आते हैं।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट भी किए हुए हैं। कई यूजर्स ने अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा है कि “उसके साथ पहले भी ऐसा हो चुका है 22 अक्टूबर 2010 को जब वह एनडीएलएस प्लेटफॉर्म पर था तब ट्रेन के आने के बाद यात्रियों ने ताली बजाकर डांस किया था उस समय एक्सप्रेस ट्रेन 12 घंटे लेट थी।”

Also Read- MP NEWS: आखिर क्यों VIDEO VIRAL होने के बाद सफाई देते हुए बोले दिग्विजय सिंह – ‘ना मैं थका हूं और ना ही कमलनाथ’

ट्रेन को देखकर यात्री नाचने लगे

इस वीडियो को हार्दिक बंधु नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि जब यात्री की ट्रेन लेट हो जाती है तो उसको रेलवे स्टेशन पर इंतजार करने के अलावा और कोई काम नहीं होता। इसी वजह से उनके काम भी बीच में ही रुक जाते हैं। ऐसे में ही देर से ही सही, लेकिन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को आते हुए देखकर यात्रियों में खुशी देखी गई। जिसकी वजह से वह खुश होकर तालियां बजाते हुए नाचने लगे।

Also Read- VIRAT KOHLI और ANUSHKA SHARMA का यह DANCE VIDEO सायद ही आप ने देखा होगा, जबरदस्त डांस मूव से किया सबको दीवाना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल