HomeViral खबरWorld News: मां अपनी 18 साल की बेटी से वसूलती है...

World News: मां अपनी 18 साल की बेटी से वसूलती है किराया, वजह जान कर रह जायेंगे हैरान

मां अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करती है। लेकिन न्यूजीलैंड से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है दरअसल यहां रहने वाली एक महिला अपनी 18 साल की बेटी से घर में रहने का किराया वसूल ती है यह बात जब टिक टॉक पर फैली तो यूजर ने महिला की जमकर क्लास लगा दी कमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर उसकी फजीहत निकाली हालांकि बाद में जब सच्चाई पता चली तो लोगों के मुंह पर ताला लग गया।

कमेंट से परेशान होकर महिला ने एक वीडियो जारी किया और उसमें सारी सच्चाई लोगों के सामने रखी। कैट क्लार्क नाम की महिला अपने पति और दो बेटियों लतिशा और देशों के साथ न्यूजीलैंड में रहती है। कुछ दिनों पहले ही महिला ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपनी 18 साल की बेटी लतिशा के साथ एक टिक टॉक गेम खेल रही है। इस गेम में दो लोगों को एक कप में पेन फेंकने पड़ते हैं। अगर पेन कप के अंदर चला जाता है तो हारने वाले को विजेता की बात माननी पड़ती है।

कैट की बेटी यह कहकर खेल की शुरुआत करती है कि उसे बकाया साल किराए का भुगतान नहीं करना है। खेल का यह वीडियो पोस्ट होते ही कमेंट की बाढ़ आ गई। कैट को कई बुरे कमेंट का सामना करना पड़ा। लोग पूछने लगे कि वह अपनी ही बेटी से घर में रहने का किराया क्यों वसूल रही है? एक यूजर ने लिखा अपनी बेटी को उसका बचपन जीने दो। वह सिर्फ 18 साल की है उसे किराया नहीं देना। चाहिए दूसरे यूजर ने लिखा तुम कैसी मां हो? जो अपने ही बेटी से किराया वसूल रही हो? यह बेहद शर्मनाक है।

हालांकि कैट ने टिक टॉक पर एक नया वीडियो जारी कर लोगों को इस प्रतिक्रिया का जवाब दिया। यूजर के कमेंट से नाराज कैट ने कहा अपनी बेटी से किराया मांगने के चलते मैंने बहुत खराब कमेंट का सामना किया है। मैं यह सब सुनना नहीं चाहती हूं। मेरी बेटी मुझे 1 सप्ताह का करीब ₹3700 किराए देती है और मैं यह पैसा उसके भविष्य के लिए जमा करती हूं।

कैट ने आगे कहा, ‘बड़ी होकर मेरी बेटी जब कहीं बाहर जाएगी या जब वो अपना पहला घर खरीदेगी तो यही पैसा उसके काम आएगा। मुझे लगता है कि मैं उसे एक सफल इंसान बनने के लिए प्रेरित कर रही हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -