Home विदेश Pakistan Bomb Blast : फिदायीन हमले से दहला पाकिस्तान, नमाज के दौरान...

Pakistan Bomb Blast : फिदायीन हमले से दहला पाकिस्तान, नमाज के दौरान मस्जिद में हुए भीषण बम धमाके में 50 से अधिक नमाजियों की गई जान

0

PAKISTAN BLAST: भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की मस्जिद में सोमवार दोपहर फिदायीन हमला हुआ है। यह हमला पाकिस्तान के शहर पेशावर के पास में हुआ है। डॉन न्यूज टीवी के मुताबिक इस हमले में लगभग 50 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है जबकि 100 से भी ज्यादा लोग घायल होने की खबर आ रही है। यह हमला पेशावर के पुलिस लाइन के पास मौजूद मस्जिद में दोपहर करीब 1:40 बजे हुआ। आपको बता दें कि इस समय 500 से भी ज्यादा लोग मस्जिद में नमाज़ अता कर रहे थे। पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने इस घटना की निंदा की है और मरने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

आत्मघाती हमले से दहल उठा पाकिस्तान

डॉन न्यूज टीवी के मुताबिक आज दोपहर करीब 1 :40 बजे पाकिस्तान के पेशावर में नमाज पढ़ने के दौरान तेज धमाका हुआ। इस धमाके के बाद पाकिस्तान आर्मी ने पूरे इलाके को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि जिस जगह पर यह हमला हुआ है वहां एक आर्मी कैम्प भी मौजूद है। वहां उपस्थित लोगों का कहना है कि यह हमला काफी जोर से हुआ और धमाके की आवाज भी काफी दूर तक सुनी गई। आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान में आत्मघाती हमले हुए है जिसमें कई लोग मारे गए थे।

ये भी पढ़ें: Gold Rate Today: रॉकेट की तरह ऊंचाइयों को छू रहीं सोने की कीमतें, जानें कितने बढ़े भाव

नमाज के दौरान खुद को उड़ाया

पेशावर में हुए इस हमले को लेकर जियो न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आत्मघाती हमलावर नमाज़ के दौरान अग्रिम पंक्ति में मौजूद था और उसी वक्त उसने खुद को उड़ा लिया, जिससे ज़ोहर की नमाज़ अता करने वाले दर्जनों नमाजी घायल हो गए। आपको बता दें कि इस मस्जिद में नमाज पढ़ने वाले ज्यादातर पुलिस वाले थे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version