Homeपॉलिटिक्सPakistan Politics: सत्ता में वापस लौटने के लिए इमरान खान कि जनरल...

Pakistan Politics: सत्ता में वापस लौटने के लिए इमरान खान कि जनरल कमर जावेद के साथ गुप्त मीटिंग, कार्यकाल बढ़ाने की थी अपील

Pakistan Politics: इन दिनों पाकिस्तान में एक अजीब सा माहौल बना हुआ है ऐसा लग रहा है कि शायद इमरान खान की सरकार का तख्तापलट हो सकता है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के एक वरिष्ठ नेता ने खुलासा किया कि पार्टी प्रमुख इमरान खान ने सेना अध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ गुप्त बैठक की है। पाकिस्तान की सियासत पर जल्द ही कुछ नया देखने को मिल सकता है। पूर्व इमरान खान और जनरल जावेद बाजवा ने राष्ट्रपति भवन में अपनी सीक्रेट मीटिंग की है।

राष्ट्रपति भवन में हुई मीटिंग

पीटीआई के दक्षिण पंजाब चैप्टर के पूर्व अध्यक्ष इशाक खटवानी ने एक टॉक शो में खुलासा करते हुए कहा कि जर्नल कमर जावेद और इमरान खान की बैठक राष्ट्रपति डॉक्टर आरिफ अल्वी ने तीन-चार दिन पहले राष्ट्रपति भवन में करवाई थी। इस दावे की पुष्टि करने के लिए उन्होंने बताया कि टीवी चैनलों पर इमरान खान की उपस्थिति पर प्रतिबंध को हटाना बैठक के परिणामों में से एक है। जिसे मीडिया में रिपोर्ट नहीं किया गया।

आरिफ अल्वी को बताया समझदार राजनेता

इशाक खाकवानी ने राष्ट्रपति आरिफ अल्वी की सराहना करते हुए कहा कि वह एक समझदार राजनेता है और इमरान खान द्वारा कैबिनेट में शामिल किए जाने पर देश की सबसे अच्छी सेवा कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान सत्ता में लौटने के लिए बेताब है। शायद इसी बेताबी का नतीजा है कि इमरान खान ने पिछले दिनों आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से प्रेसिडेंट हाउस में मुलाकात की।

Also Read: SCO Summit 2022: अंतरराष्ट्रीय मंच पर होंगे भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री एक साथ, कई मायनों में खास होगी बैठक

जर्नल भाजपा का कार्यकाल बढ़ाने की अपील

इमरान खान की मीटिंग के बारे में पार्टी के एक नेता ने कल बुधवार को कुछ जानकारी देते हुए कहा कि 3 से 4 दिन पहले ही ऐसा हुआ है और कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि इमरान खान ने जनरल बाजवा का कार्यकाल बढ़ाने की अपील की। लेकिन इससे भी मुकर गए हैं। वही इमरान खान ने अपनी टिप्पणी में साफ तौर पर कहा कि उन्होंने जनरल बाजवा के कार्यकाल में विस्तार का सुझाव नहीं दिया। इमरान खान ने कहा कि उन्होंने सिर्फ एक चुनाव तक सेना प्रमुख की नियुक्ति में देरी करने के लिए कहा था।

Also Read: Uttar Pradesh: दलित बहनों की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार को 25 लाख रुपए की दी आर्थिक सहायता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -