- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistan: कॉफी शॉप में पाकिस्तान की मंत्री मरियम को देख कर लगें चोरनी-चोरनी के नारे, वायरल हुआ वीडियो

Pakistan: पाकिस्तान की सूचना मंत्री लंदन के एक कॉफी शॉप में कॉफी लेने के लिए पहुंची थी। लेकिन उस समय वहां उनको घोर बेइज्जती का सामना करना पड़ा। इस दौरान वहां मौजूद पाकिस्तानियों ने उनकी फजीहत करते हुए चोरनी-चोरनी के नारे लगाने शुरू कर दिए। साथ में लोगों ने वीडियो भी बनाए। बता दें कि इस समय पाकिस्तान में भारी बाढ़ के कारण तबाही मची हुई है। इसी हालत में लोग खाने पीने को तरस रहे हैं। वहीं मंत्री साहिबा विदेश यात्राओं के साथ महंगे खर्चे कर रही हैं।

कॉफी शॉप में लगाई चोरनी-चोरनी के नारे

इसी बात को लेकर लंदन में रह रहे पाकिस्तानियों ने मरियम की कड़ी आलोचना की। एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानियों ने मरियम औरंगजेब का पीछा करते हुए चोरनी-चोरनी के नारे लगाए। कुछ लोगों को इस वीडियो में बेशर्म कहते हुए भी सुना जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी मूल के लोग सूचना मंत्री मरियम के इर्द-गिर्द खड़े हुए हैं और उन पर टिप्पणी कर रहे हैं। लोगों की किसी बात पर सूचना मंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पूरे घटनाक्रम में वह चुपचाप खड़ी रही।

Also Read: China News: क्या चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग बीजिंग में नजरबंद हैं? जानें क्या है पूरा सच

इमरान खान के बताए समर्थक

वीडियो में देखा जा सकता है कि सूचना मंत्री मरियम ने लोगों से बचने के लिए कॉफी शॉप से बाहर जाने की भी कोशिश नहीं की। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक कई मंत्रियों ने मरियम के संयम की सराहना और उनका बचाव किया है। कहा गया है कि ऐसी स्थिति में संयम और धैर्य से काम लेना पड़ता है। कहा जा रहा है कि ये पाकिस्तानी और कोई नहीं बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थक थे। औरंगजेब को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सपोर्ट में कॉफी शॉप में घेरा और परेशान किया।

Also Read: Himachal Accident: कुल्लू में दर्दनाक हादसे में 7 आईआईटी छात्रों की मौत, खाई में गिरी बस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल