- विज्ञापन -

Latest Posts

Russia-Ukraine War: रूस की कैद से हड्डी बनकर लौटा यूक्रेनी सैनिक, देख दुनिया के उड़े होश

Russia-Ukraine War:यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध चलते हुए 200 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। ऐसे में हर तरफ तबाही का मंजर नजर आ रहा है। यूक्रेन और रूस के युद्ध का असर सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, इस युद्ध को खत्म करने की तमाम कोशिश कर चुके हैं। इस युद्ध में अब तक हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जहां एक तरह रूस इस युद्ध में पीछे को हटने को तैयार नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ यूक्रेन भी रूस के सामने झुकने को तैयार नहीं है। इस युद्ध की कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। जो कि, हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देती हैं। इस बीच एक ऐसी फोटो देश ही नहीं बल्कि दुनिया में वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, रूस ने यूक्रेन के सैनिक की क्या हालत कर दी है।

यहां देखें Video

आपको बता दें, ये सैनिक रूस की कैद से लौटकर आया है। इस वायरल होती तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, इस सैनिक की कैद में जाने से पहले और रिहा होने के बाद की ये दोनों तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि, इस सैनिक का नाम है मिखाइलो डायनोव (Mykhailo Dianov)। जो कि, युद्ध के दौरान रूस ने पकड़ लिया था और अब छोड़ा है। इस वायरल होती तस्वीर में देखा जा सकता है कि, रिहा होने के बाद इस सैनिक को पहचानना भी मुश्किल हो गया है। एक ताकतवर गबरू नौजवान से मिखाइलो हड्डियों के ढांचे में तब्दील हो चुका है।

Also Read: China News: क्या चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग बीजिंग में नजरबंद हैं? जानें क्या है पूरा सच

शरीर पर घाव हैं तो आंखों की चमक भी पहले जैसी नहीं है। आंखों के आस-पास आप काफी चोटों के निशान और चेहरे पर काफी घाव देख सकते हैं। इन तस्वीरों में मिखाइलो डायनोव को पहचानना मुश्किल हो गया है। देश और दुनिया में इस तस्वीर की काफी चर्चा भी हो रही है।

Also Read: Himachal Accident: कुल्लू में दर्दनाक हादसे में 7 आईआईटी छात्रों की मौत, खाई में गिरी बस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल