- विज्ञापन -

Latest Posts

SAFF Womens Championship: लड़कियों ने शॉर्ट्स क्यों पहने हुए हैं, लेगिंग क्यों नहीं, आपत्ति जताने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर खिंचाई

SAFF Womens Championship: काठमांडू में सैफ वूमेन्स चैंपियनशिप के दौरान उस समय विवाद खड़ा हो गया जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने टीम के खिलाड़ियों के शॉर्ट्स पहनने पर आपत्ति जताई थी। इसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार को मुंहतोड़ जवाब भी मिला है। दरअसल, पाकिस्तान टीम के मालदीव को सात गोल के अंतर से हराने के बाद यह वाकया देखने को मिला। फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों के शॉर्ट्स पहनने पर आपत्ति जताने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

8 साल बाद मिली जीत

8 साल के लंबे अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेते हुए महिला टीम ने चैंपियनशिप में जीत हासिल की है। लेकिन टूर्नामेंट को कवर करने वाले संवाददाता ने खिलाड़ियों की किट पर ध्यान केंद्रित किया है। मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में संवाददाता ने टीम के मैनेजर और अन्य अधिकारियों से पूछा कि “जैसा कि आप जानते हैं कि इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ़ पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं जो एक इस्लामिक देश है, मैं पूछना चाहता हूं कि इन लड़कियों ने शॉर्ट्स क्यों पहने हुए हैं, लेगिंग क्यों नहीं।”

Also Read- IND vs AUS: पाकिस्तान सुपर लीग के हीरो पैट कमिंस के खिलाफ नेट्स पर छक्के मारते दिखे टिम डेविड, देखें वीडियो

पत्रकार की जमकर आलोचना

पाकिस्तानी पत्रकार के इस सवाल का जवाब देते हुए टीम के कोच आदिल रिजकी ने कहा कि “खेलों में हर तरह किसी को प्रगतिशील होना चाहिए। कोचा दिल ने कहा कि जहां तक पोशाक का सवाल है तो हमने कभी किसी को रोकने की कोशिश नहीं की। यह कुछ ऐसा है जिसे हम नियंत्रित नहीं करते।” पत्रकार के सवाल को पूछने से सोशल मीडिया पर अब जमकर बहस हो रही है। कई लोग इसकी आलोचना कर रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर उसे खिलाड़ियों को शॉर्ट्स में देखने में समस्या थी तो उसे इस कार्यक्रम को कवर नहीं करना चाहिए था।

Also Read- Toyota Glanza CNG: सीएनजी अवतार में टोयोटा ग्लैंजा देगी जबरदस्त माइलेज, धूम मचाने के लिए जल्द होगी लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल