शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमविदेशSyria bomb blast: एक साथ कई बम धमाके से दहल उठा ईरान,...

Syria bomb blast: एक साथ कई बम धमाके से दहल उठा ईरान, खौफ में लोग, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Syria bomb blast: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध में ईरान के कूदने से अब यहां के लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। अब ईरान पर भी धीरे – धीरे बड़ा खतरा मंडराने लगा है। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही ईरान पर एयर स्ट्राइक किया गया था,वहीं पिछले 24 घंटे में एक बार भी इस देश पर बड़ा हमला हुआ है। इस हमले से देश को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा है। ईरान में हुई बमबारी इतनी तेज थी की जब विस्फोट हुआ काफी दूर तक तबाही फैल गई। आपको बता दें कि ज्यादातर हमले ईरान के सैन्य संगठन पर किए जा रहे है। इस हमले का वीडियो भी अब सामने आया है।

ईरान पर लगातार मंडरा रहा बड़ा खतरा

ईरान में इस समय तबाही मची हुई है। इस देश पर लगातार अज्ञात हमलावरों के द्वारा बम विस्फोट किए जा रहे है। आपको बात दें कि 24 घंटे के भीतर ईरान पर लगातार दूसरी बार बड़ा हमला हुआ है। यह हमला ईरान के 6 सैन्य ट्रकों पर किया गया हैं। यह सैन्य ट्रक एक जगह से दूसरी जगह जा रहे रहे थे। काफिला जैसे ही देर रात सीरिया-इराक बॉर्डर से गुजरा अचानक से हमला हुआ और 6 ट्रकों पर जमकर बमबाजी हुई। इससे पहले ईरान के इस्फहान शहर में भी रविवार को ड्रोन से हमला हुआ था। लगातार हो रहे इस हमले से ईरान के लोग डरे हुए हैं और माना जा रहा है कि ईरान पर किसी बड़े खतरे की साया मंडराने लगा है।

ये भी पढ़ेंः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

आतंकियों का साथ देने का आरोप

ईरान पर लगातार यह आरोप लगता आ रहा है कि वह सीरिया में मौजूद आतंकवादी लेबनान के हिजबुल्लाह को हथियार भेजकर मदद करता है। ऐसे में अंदर ही अंदर बहुत से देश है जो आतंकवादी समर्थन को लेकर इसके खिलाफ है। ऐसे में ईरान का आतंकवादियों की मदद करना अब उसके ही लोगों पर भारी पड़ रहा है। वहीं बॉर्डर पर हुए इस हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते है कि कैसे एक बड़े क्षेत्र में आग की भयानक लपटें निकल रही है।

ये भी पढ़ेंः एशिया के सबसे अमीर Gautam Adani पर Hindenburg Research ने फोड़ा धोखाधड़ी का बम, जानें क्या है पूरा मामला

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories