Home विदेश Us News: मां ने अपने ही बच्चों को उतारा मौत के घाट,...

Us News: मां ने अपने ही बच्चों को उतारा मौत के घाट, कहा प्रभु यीशु ने ऐसा करने का दिया था निर्देश

0
murder
murder

Us News: दुनिया में ऐसी तमाम घटनाए सुनने को मिल जाती हैं जहां लोग किसी और के बच्चों को मौत के घाट उतार देते है। या फिर कभी ऐसी घटनाएं भी आ जाती हैं जब भाई-भाई एक दूसरे को मौत के घाट उतार देते हैं। इसके अतिरिक्त भी इस तरह के कई वाकये सुनने को मिल जाते हैं। पर ऐसा सुनने को कम ही मिलता है जहां एक मां ही अपने बच्चों के लिए भक्षक बन उन्हें मौत के घाट उतार दे। कुछ ऐसी ही घटना घटी थी अमेरिका के इडाहो शहर जहां एक मां ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था।

ये है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट में छपी खबरों की माने तो अमेरिका के इडाहो शहर की रहने वाली लोरी वेलो डेबेल ने अपने दोनो बच्चों 16 साल की बेटी टायली रयान और 7 साल के बेटे जोशुआ डेबेल की हत्या कर दी और अब उसे इस मामले में सजा हुई है। इस मामले की सुनवाई करते हुए न्यायाधीश स्टीवन बॉयस ने कहा कि महिला को इस गंभीर अपराध के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

मेरे बच्चे स्वर्ग में हैं

बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद महिला ने अजीबो-गरीब बयान लोगों के सामने दिया। उसने कहा कि ये दुनिया खत्म हो रही है और वह अपने बेटे और बेटी को सुरक्षित रखना चाहती थी। ऐसे में उसने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। उसने यह भी कहा कि उसे ऐसा करने का निर्देश प्रभु यीशु से प्राप्त हुआ था। महिला ने कहा कि मेरे दोनो बच्चे अब स्वर्ग में हैं और मेरी उन दोनों से लगातार बात भी होती रहती है।

अदालत ने इस क्रूर अपराध के लिए दिया सजा

अपने बच्चों के हत्या की आरोपी लोरी वेलो डेबेल को जब कोर्ट ने ट्रयल के लिए भेजा तो उसने कहा कि उसे ऐसा करने के आदेश प्रभु यीशु से प्राप्त हुए थे। उसने ये भी कहा कि प्रभु यीशु ने उससे कहा था कि दुनिया खत्म हो रही है। ऐसे में वो अपने बच्चों को बचाना चाह रही थी इसलिए दोनों को स्वर्ग भेज दिया। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई पूरी करते हुए महिला को दोषी साबित किया है और ये कहते हुए कि इस क्रूर अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा देने की जरुरत है, उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version