मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमViral खबरअपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई 3 बिल्लियां, क्यूट Viral...

अपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई 3 बिल्लियां, क्यूट Viral Video देख आप भी मुस्कुराने पर हो जाएंगे मजबूर

Date:

Related stories

Viral Video: यह दौर सोशल मीडिया और इंटरनेट का दौर माना जाता है अक्सर सोशल मीडिया पर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होती रहती है। कभी देवर-भाभी के डांस की तो, कभी किसी कारनामे की। इसी के साथ सोशल मीडिया पर जानवरों की भी वीडियो भी काफी वायरल होती है जिसे लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। इसी कड़ी में अब इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स तीन बिल्लियों के साथ कॉफी डेट पर नजर आ रहा है।

मालिक के साथ गई कॉफी डेट पर

अपनी क्यूट अदाओं से सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली बिल्लियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, तीन क्यूट बिल्लियां न्यूयॉर्क शहर में अपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई हैं। इन तीनों बिल्लियों का नाम स्पंज केक, मोचा और डोनट है। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि बिल्लियां क्रोइसैन को सूंघती हैं और फिर उन्हें कुछ ट्रीट दिया जाता है। इस वीडियो को देखकर जरूर आपके चेहरे पर भी एक हल्की सी मुस्कान आ गई होगी।

Also Read: Viral Video: एक्सीलेटर के बीच घुसता चला गया शख्स, फिर जो हुआ देख खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर spongecake_thescottishfold एकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “क्या आप NYC में कॉफी के लिए हमारे साथ जुड़ना चाहेंगे?” इस वीडियो को 14 जनवरी को पोस्ट किया गया था और तुरंत वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन बार देखा जा चुका है वहीं पांच लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा, “मेरे लिए एक जगह बचा लीजिए।” दूसरे यूजर ने लिखा, “अरे नहीं- हमने आपको केवल 10 मिनट तक याद किया! मेरा बेटा हंस रहा था- सभी पर्यटन स्थलों में से, मैं बिल्लियों को देखना चाहता हूं!”

ये भी पढ़ेंः REPUBLIC DAY 2023: इस जगह फहराया गया था गणतंत्र दिवस का पहला झंडा, जानें संविधान और भीमराव अंबेडकर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories