HomeViral खबरसोशल मीडिया पर वायरल सातवीं कक्षा का एक शिकायत पत्र, लड़कों को...

सोशल मीडिया पर वायरल सातवीं कक्षा का एक शिकायत पत्र, लड़कों को चिढ़ाती लड़कियां

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं जो सुर्खियों में बनी होती हैं। अभी हाल ही में इंटरनेट पर एक लीव एप्लीकेशन खूब वायरल हुई थी। जिसे पढ़कर सोशल मीडिया लोगों का भी हंस हंस कर बुरा हाल हो गया था। अब एक बार फिर कथित पत्र तेजी से वायरल हुआ है लेकिन इस बार छुट्टी का मामला ना होकर बल्कि शिकायत का मामला है। शिकायत की गई है कि कुछ लड़कियां लड़कों को परेशान करती हैं। आइए जानते हैं कि इस वायरल पत्र में क्या लिखा हुआ है।

लड़कों से माफी मांगने हेतु शिकायत पत्र

इस वायरल पत्र को उत्तर प्रदेश ऑर्गेनाइजेशन के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पत्र में शिकायत कर कक्षा सातवीं के छात्रों ने लिखा कक्षा 7 (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु शिकायत पत्र। इसके बाद छात्रों ने विस्तार से ही लिखा कि महोदय सविनय निवेदन यह है कि हम लोग कक्षा 7 (अ) के छात्र हैं। हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं। जैसे लल्ला, पागल और लड़कों का नाम चिढ़ाती हैं।

लड़कियां कक्षा में शोर मचाती है

छात्रों ने आगे लिखा है कि लड़कियां कक्षा में शोर मचाती है, गाना गाती है और डायलॉगबाजी करती हैं। ओम फोम धर्राटे काट रही हैं। धन्यवाद! उसके बाद छात्रों ने शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी बताए हैं। उन्होंने जानवी, शिखा, रितु, काजल आदि लड़कियों का नाम शिकायत पत्र में लिखा है। बता दें कि यह शिकायत पत्र उत्तर प्रदेश के औरैया स्कूल का है।

Also read: प्राकृतिक ब्यूटी का लुफ्त उठाते हुए मालदीव में अपने पति संग हनीमून एंजॉय कर रही निधि झा

यूजर ने कहा कि मामला अति गंभीर

वायरल हो रहे शिकायत पत्र ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है। वहीं यूजर्स भी इस शिकायत पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि मामला अति गंभीर है छात्र द्वारा लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच करने के बाद ही किसी तरह का निर्णय लिया जाए। वही दूसरे यूजर ने लिखा है इस समस्या का समाधान किसी के पास नहीं है क्योंकि ऐसा अनंत काल से होता आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -