Airport Viral Video: दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन के नीचे आ गई कार, बाल-बाल बची टकराते-टकराते

Airport Viral Video

Airport Viral Video: दिल्ली एयरपोर्ट से एक हैरान करना वाली खबर सामने आई हैं दरअसल गो फर्स्ट की एक कार मंगलवार को इंडिगो के विमान ‘ए320 नियो’ के नीचे आ गई है। हालांकि कार आगे के पहिये से टकराने से बाल-बाल बची। जानकारी के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि नागर विमानन महानिदेशालय ने मामले के आदेश के जांच दे दिए हैं। वहीं, खबरों की मानें तो इंडिगो के विमान को भी नुकसान नहीं पहुंचा हैं।

स्टैंड में खड़ा था विमान

जानकारी के मुताबिक ये विमान स्टैंड नंबर 201 पर खड़ा था। एक स्विफ्ट डिजायर वाहन विमान के करीब आ गया और अगले वाले पहिये के बिल्कुल नजदीक आकर प्लेन के नीचे रुक गया। वीडियो देखने से लग रहा है कि वाहन विमान से टकरा गई हैं। वहीं, विमान और वाहन को भी नुकसान नहीं होता हैं। साथ ही, किसी भी व्यक्ति को भी चोट नहीं आती हैं। वहीं जांचे के साथ वाहन के ड्राइवर ब्रेथ एनालाइजर का टेस्ट किया गया है, लेकिन यह नकारात्मक रहा था। ये जांच डीएएस-एनआर के कार्यालय द्वारा की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video : देवर- भाभी के जबरदस्त डांस को देख भूल जाओगे दुनिया , दावा है ऐसा डांस कभी नहीं देखा होगा

इस वीडियो एएनआई ने ट्विटर पर शेयर की है और उन्होंने लिखा, “दिल्ली के टर्मिनल T-2 IGI हवाई अड्डे पर खड़े इंडिगो विमान VT-ITJ के पहिले के नीचे एक गो ग्राउंड मारुति वाहन रुक गया। यह इंडिगो की उड़ान 6E-2022 (दिल्ली-पटना) थी”। इस ट्विट को 68 बार रिट्वीट किया जा चुका है और 310 लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.