HomeViral खबरगुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को एक बुजुर्ग ने दी धमकी, मांगे...

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को एक बुजुर्ग ने दी धमकी, मांगे एक करोड़ रुपए

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को एक बुजुर्ग व्यक्ति ने वीडियो जारी कर धमकी दी, बुजुर्ग ने सीएम से एक करोड़ रुपयों की मांग की और ना देने पर नतीजा भुगतने को कहा है। बीते दिन सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग आदमी का वीडियो वायरल हुआ, वीडियो में व्यक्ति गुजरात के मुख्यमंत्री को धमकी देता देखा गया। जिसके बाद से पुलिस की कई टीमें उस व्यक्ति की तलाश में लग गई हैं।

1 કરોડ મોકલાવી દો નહીં તો ગુજરાતની ગાદી પર પટેલને રાજ નહીં કરવા દઉં': CM  ભુપેન્દ્ર પટેલને બટુક મોરારી બાપુ નામના શખ્સની ધમકી

सोशल मीडिया पर बुजुर्ग व्यक्ति के वायरल वीडियो की बनासकांठा जिले की पुलिस जांच कर रही है। बनासकांठा जिले की पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया कि अब तक की जांच में यह सामने आया है कि जिस व्यक्ति ने मुख्यमंत्री को धमकी दी उसका नाम बटुक मुरारी उर्फ महेश भगत है। बटुक मुरारी के खिलाफ आज तक कोई भी आपराधिक मामला नहीं है और उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है जिसके कारण उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

यह भी पढ़े- संविधान दिवस पर सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम का विपक्षी पार्टियां कर रही बहिष्कार

बटुक मुरारी वाव तालुका का रहने वाला है पर अभी वर्तमान समय में वह थरद शहर में रहता है, बटुक मुरारी पहले भजन गाया करता था लेकिन पिछले कुछ वक्त से उसने भजन गाना छोड़ दिया था। बटुक मुरारी पिछले कुछ समय से कोई भी कार्य नहीं कर रहा था, जबसे उसने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री को धमकी दी है उस वक्त से उसका फोन बंद आ रहा है।

Gujarat CM Bhupendra Patel's new cabinet to be sworn in on Thursday - India  News

पुलिस ने कहा है कि बटुक मुरारी के मिलने के बाद यह निर्णय लिया जाएगा की उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी है या नहीं। बटुक मुरारी के परिवारवालों ने बताया कि वह मानसिक रूप से अस्थिर रहता है और वह अविवाहित है, बटुक काफी पहले अपना घर छोड़ कर कही चला गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -