HomeViral खबरHusband Kissed her Wife in Ayodhya: भगवान श्री राम की नगरी में...

Husband Kissed her Wife in Ayodhya: भगवान श्री राम की नगरी में KISS करना पति-पत्नी को पड़ा भारी, वीडियो वायरल

Husband Kissed her Wife in Ayodhya: अयोध्या का नाम सुनते ही लोगों का मन श्रद्धा से भर आता है और भगवान श्री राम के दिखाए गए मार्ग की तरफ चलने लगता है। अयोध्या भारत ही नहीं दुनिया के लिए एक बड़ा आस्था का केन्द्र है। लेकिन आज ये राम नगर इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि यहां पर कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानने और देखने के बाद सभी का खून खोल रहा है। आपको बता दें, अयोध्या की सरयू नदी में पति पत्नी का किस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

अयोध्या की सरयू नदी में पति ने पत्नी को किया KISS

इसके साथ उनकी इस हरकत पर उनकी पिटाई भी कर दी गई है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि,नौजवान पति-पत्नी सरयू नदी में लोगों के बीच नहाते हुए दिख रहे हैं। इसी दौरान पति ने पत्नी को किस कर लिया। महिला ने ये सोचा भी नहीं होगा कि, ये किस इतनी भारी पड़ जाएगी कि उसके पति सरेआम पिटाई हो जाएगी। एक के बाद एक युवक पिटाई शुरू करते हैं और चंद सेकंड में ही यह सिलसिला सामूहिक पिटाई में बदल जाता है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: MMS वायरल होने के बाद पहली बार बोल्ड डांस करती दिखीं शिल्पी राज, फैंस हुए हैरान

वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

सरयू नदी को वाटर पार्क का अब ये वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये घटना मंगलवार की है। बताया जा रहा है कि, करीब 30 साल की उम्र के महिला के पति को 20 मिनट तक 2-3 लोगों ने पीटा। इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं। इस दौरान महिला भी अपने पति को बचाती हुई दिखी। बताय़ा जा रहा है कि, पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाही नहीं की है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -