HomeViral खबरनन्हे खान मर्डर केस में प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर ली...

नन्हे खान मर्डर केस में प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर ली मर्डर की जिम्मेदारी

हत्या करने के बाद लोग वीडियो जारी कर के हत्या की जिम्मेदारी भी लेने लगे है। दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ है, गैंग्स ऑफ वासेपुर में डॉन फहीम खान के करीबी नन्हें खान (nanhe Khan) के मर्डर की जिम्मेवारी प्रिंस खान ने ली है। प्रिंस ने तालिबानी आतंकी की तरह वीडियो जारी कर कहा है की यह लाला खान की हत्या का बदला था और चेतावनी भी दिया है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा।

लाला खान की हत्या का मास्टर माइंड

बुधवार को वासेपुर में जमीन कारोबारी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और हत्याकांड के बाद वीडियो जारी करके वासेपुर के ही प्रिंस खान ने हत्या की जिम्मेवारी लेते हुए कहा कि लाला हत्याकांड का मास्टर माइंड नन्हे ही था, इसलिए उसकी हत्या कर दी गयी।

प्रिंस खान का कहना है की लाला खान हत्याकांड का मास्टरमाइंड नन्हे खान ही था। लाला खान के कारोबार में प्रिंस खान का भी पैसा लगा था। नन्हे और गैंगस्टर फहीम खान के बेटों ने लाला खान की हत्या कर उसे कमजोर करने का प्रयास किया गया था। लाला खान की हत्या के बाद प्रिंस खान 4 महीने से हत्या के पीछे का मास्टर माइंड का पाता लगा रहा था। मास्टर माइंड के पता चलने के बाद उसने नन्हे खान को मारा।

यह भी पढ़े:- आंध्रा प्रदेश की बाढ़ के नाम पर, एक बार फिर मैक्सिको का वीडियो हुआ वायरल

तालिबानी आतंकी की तरह वीडियो जारी

प्रिंस ने तालिबानी आतंकी की तरह वीडियो जारी कर कहा है की यह लाला खान की हत्या का बदला था। धनबाद में अब कोई अमन सिंह और इकबाल गैंग नहीं चलेगा। यहां सिर्फ छोटे और बड़े गोपी और प्रिंस का गैंग चलेगा।

नन्हे खान की हत्या के बाद गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल ने कई अपराधियों के नाम का खुलासा करते हुए उनपर हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं  

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -