HomeViral खबरमैच के दौरान जमकर लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

मैच के दौरान जमकर लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो कानपुर टेस्ट मैच का बताया जा रहा है। आपको बता दें, भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच कानपुर में खेला जा रहा है। जिसे क्रिकेट प्रेमी जमकर एंजोए कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

ये नारे उस वक्त लगे जब मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके अलावा अलावा प्रशंसकों ने भारतीय सलामी बल्लेबाजों का समर्थन करने के लिए ‘वंदे मातरम’ और भारत जिंदाबाद के जमकर नारे भी लगाए।आपको बता दें, भारत और पाक के बीट सीरीज नहीं खेली जाती है।

जिसका प्रमुख कारण भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहा विवाद है। केवल आईसीसी आयोजनों में ही दोनों देशों की भिड़ंत होती है। जिसका फैंस जमकर इंतजार करते हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप 2021 अक्टूबर में खेला गया था जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। तभी तक भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस दौरान भारतीय क्रिकेट प्रेमी बेहद खुश हैं। और आने वाले मैचों का एंजोए कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -