HomeViral खबरमडोना के फोटोशूट से सोशल मीडिया पर मची तबाही, फैंस बोले- आखिर...

मडोना के फोटोशूट से सोशल मीडिया पर मची तबाही, फैंस बोले- आखिर इतना फोटोशॉप क्यों?

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ नया होता रहता है। कभी कोई ट्रोलिंग का शिकार होता है, तो वहीं दूसरी तरफ किसी की तारीफों के फूल बांधे जाते हैं। लेकिन हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर हॉलीवुड की सुपरस्टार और फेमस सिंगर मडोना (madonna) ने तबाही मचाई हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपलोड की है। इन तस्वीरों में मडोना अपने बेड पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इनमें से कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने काले रंग का ड्रेस पहना है। बता दें कि सिंगर की कुठ तस्वीरे ऐसी है जिनमें वह न्यूड है।

अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि “एंजल मुझे देख रहा है।” आपको बता देते है कि मडोना (madonna) ने यह कैप्शन इसलिए लिखा है क्योंकि जिस बेड पर मडोना ने फोटोशूट कराया है उसके ठीक ऊपर एक एंजल की मूर्ति लगी हुई है। अब जब से मडोना (madonna) ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है। तब से ही सोशल मीडिया पर अफरा-तफरी मची हुई है। अलग-अलग यूजर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स मडोना के फोटोशूट की तारीफ कर रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ का कहना है कि वह बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही है।

यूजर्स ने कंमेट्स के जरिए निकाला अपना गुस्सा

कई यूजर्स ने कंमेट्स जरिए अपना गुस्सा दिखाया है। कई तो मडोना (madonna) से सवाल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस फोटोशूट के कमेंट सेक्शन में लिखा है कि “अपने चेहरे को इतना फोटोशॉप करना बंद करो। आपको इसकी जरूरत नहीं है।” वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने मडोना के फोटोशूट पर तंज कसते हुए कहा है कि “आप यह क्या कर रही हैं?” इसके अलावा कई और यूजर्स भी है जो मडोना को एक अलग ही नजरिए से कमेंट कर रहे हैं। खैर आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं कि जब मडोना किसी फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई हो। इससे पहले भी मडोना के फोटोशूट लोगों के ट्रोलिंग का केंद्र बन चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -