HomeViral खबरमां की शिकायत पर पुलिस पहुंची बेटे को गिरफ्तार करने, व्यक्ति ने...

मां की शिकायत पर पुलिस पहुंची बेटे को गिरफ्तार करने, व्यक्ति ने पेड़ पर गुजर दी 2 राते

अमेरिका में न्यूयॉर्क सिटी के क्वींस से एक अजीबों गरीब वाख्या सामने आया जहां एक 44 साल का व्यक्ति जिसका नाम रूडी थॉमस हैं उसने पुलिस से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ के बीता दिए तीन दिन (52घंटे)। यह मामला बुधवार की दोपहर का हैं जब पुलिस से बचने के लिए थॉमस पेड़ पर चढ़ गया और शुक्रवार की शाम को पेड़ से नीचे उतरा। पुलिस ने उसे पेड़ से उतारने के लिए काफी कोशिश करी लेकिन थॉमस पेड़ से नहीं उतरा।

यह भी पढ़े-  आरसीबी की जीत के साथ खत्म हुआ आईपीएल 2021 लीग स्टेज, भरत की शानदार पारी ने दिलाई जीत

सूचना के अनुसार रूडी थॉमस की मां ने पुलिस में शिकायत करी थी कि उनका बेटा उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था। महिला की उम्र 65 साल बताई जा रही हैं। केस में कार्यवाही करते हुए पुलिस थॉमस को पकड़ने उसके घर पहुंची, पुलिस को देख थॉमस अपनी छत से होता हुआ बगल में मौजूद एक ऊंचे पेड़ पर ऊपर चढ़ कर बैठ गया। जब पुलिस ने उससे बात करनी चाही तो उसने पुलिस को पेड़ से कूदने की धमकी दी। उसकी इस धमकी की वजह से पुलिस कुछ भी करने में नाकामियांब रही, वह व्यक्ति फिर अगले दो दिनों तक वही पेड़ पर बैठा रहा।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने रूडी थॉमस के नाम एफआईआर दर्ज़ की थी और उनके पास उसके गिरफ्तारी के वारंट हैं। थॉमस पर उसकी मां के द्वारा लगाए गए आरोप के इलावा एक और आरोप हैं, पुलिस ने बताया कि थॉमस ने एक महिला को कथित तौर पर घुसा मारा था। जिसके बाद महिला ने उसके खिलाफ केस दर्ज़ करवाया था। उसे फिलहाल चेकअप के लिए हस्पताल ले जाया गया हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img