HomeViral खबरपाकिस्तान की महिला विधायक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान की महिला विधायक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की महिला विधायक सानिया आशिक का अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। जिसके कारण पाकिस्तान की विधायक मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है तो वहीं पाकिस्तान की सरकार को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं। पंजाब के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की विधायक सानिया आशिक का ये वीडियो बताया जा रहा है।

वीडियो कैसे हुआ वायरल?

इस घटना के बाद सानिया आशिक ने शिकायत दर्ज करी है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिकायत दर्ज कराने के बाद सानिया ने इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी। विधायक सानिया को इस वीडियो के बारे में पिछले महीने पता चला था। जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नजर आने वाली महिला सानिया आशिक की तरह दिख रही है। वहीं, यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला सानिया आशिक ही है।

इमरान सरकार को घेरती रहती हैं सानिया आशिक

आपको बता दें, सानिया पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की सदस्य हैं और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की काफी करीबी मानी जाती हैं। इसके साथ ही वह कई मुद्दों पर इमरान सरकार को घेरती रहती हैं। ऐसे में उनका अश्लील वीडियो वायरल होने से काफी चर्चा हो रही है। इस वायरल होती वीडियो में कितनी सच्चाई है। इसकी जानकारी तो सामने नहीं आयी है। लेकिन पाकिस्तानी महिला विधायक सानिया आशिक की मुश्किलें जरूर बढ़ गई हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -