HomeViral खबरबिहार में मुखिया प्रत्याशी पर पुलिस ने बरसाए डंडे वीडियो वायरल होने...

बिहार में मुखिया प्रत्याशी पर पुलिस ने बरसाए डंडे वीडियो वायरल होने से मचा बवाल

बिहार के सीवन से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। सीवान में मुखिया प्रत्याशी अनूप मिश्रा पर पुलिस ने जमकर डंडे बरसाए हैं। जिसके कारण प्रत्याशी की तबियत बिगड़ गई और मामले का वीडियो वायरल हो गया। आपको  बता दें, सीवान में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में पुलिस द्वारा मुखिया प्रत्याशी की पिटाई का वीडियो सामने आया है।

ये भी पढ़ें

मुखिया प्रत्याशी पर चले पुलिस के डंडे

ये वीडियो हसनपुरा प्रखंड के पकड़ी पंचायत के शेखपुरवा बूथ संख्या 173 का  बताया जा रहा है। वीडियो में मुखिया प्रत्याशी अनूप मिश्रा की पिटाई पुलिस करती हुई दिख रही है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अनूप मिश्रा पलंग पर लेटे हुए हैं। इसी दौरान कुछ पुलिसकर्मी पहुंचते हैं और गाली-गलौज करते हुए जमकर अनूप मिश्रा पर लाठियां बरसाना शुरू कर देते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि, मुखिया का पुलिस वाले बुरा हाल कर देते हैं और उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाते हैं।

विपक्ष को मिला मुद्दा

बेहरहमी से पिटाई के बाद पुलिस ने अनूप मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिसके बाद अनुप मिश्रा की तबियत बिगड़ गई। तबियत बिगड़ने बाद उन्हें रविवार को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीडियो सामने आने के बाद से सीवान में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। विपक्ष नीतीश कुमार सरकार पर सवाल उठा रहा है। अनूप मिश्रा मामले की जांच कराने की लगातार मांग कर रहे हैं। ये मामला इतना बढ़ गया कि, सीवान की सांसद कविता सिंह के पति जदयू नेता अजय सिंह मुखिया प्रत्याशी से मिलने अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल मामले को लेकर विपक्ष काफी गुस्से में नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img