HomeViral खबरसोनू सूद बिहार के वायरल बॉय सोनू के लिए बने मसीहा, इंटरनेशनल...

सोनू सूद बिहार के वायरल बॉय सोनू के लिए बने मसीहा, इंटरनेशनल स्कूल में करवाया एडमिशन

बिहार की सोती सरकार और सरकारी तंत्र को आइना दिखाने वाले सोनू को उसका मसीहा मिल गया है। जी हां बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर आए और बच्चे का निजी स्कूल में एडमिशन करवाया। उन्होंने ट्विट कर इसकी जानकारी दी।

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा कि सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल के इंतजाम हो गई है। उनके इस ट्वीट के बाद सभी एक बार फिर सोनू सूद के फैन बने जा रहे हैं।सोनू की इस मदद ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है और लोग उनके ट्वीट पर कमेंट उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोनू ने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि सोनू का एडमिशन ideal international public school में करवाया गया है

बता दें कि बिहार के सोनू का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने पढ़ने की इच्छा जताई थी। जिसके बाद कई सेलिब्रिटी उनकी मदद के लिए सामने आए। गौहर खान विशाल ददलानी वो नाम हैं जिन्होंने सोनू को मदद का हाथ बढ़ाया था।

वहीं पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी बच्चों से जाकर मुलाकात की। बच्ची को ₹50000 भी दिया। उन्होंने कहा कि आईएएस बनने तक सोनू को पढ़ाएंगे। वहीं तेज प्रताप ने भी बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की थी।

आपको याद दिला दें की ये वही सोनू कुमार हैं जिन्होंने सीएम नीतीश कुमार की आंखों में आंखें डाल कर बिहार की शिक्षा व्यवस्था की कलई खोली थी। दरअसल 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा पहुंचे थे। मुख्यमंत्री अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बीघा गांव पहुंचे थे इस दौरान जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे तभी एक 11 साल का सोनू कुमार भी अपनी बात लेकर वहां पहुंच गया,जिसमें सीएम से बेहतर शिक्षा की मांग की थी। सोनू का कहना था कि उसके पिता शराब पीते हैं जिससे सारा पैसा खत्म हो जाता है और जो थोड़े बहुत पैसे वह पढ़ा कर कमाल आता है वह भी ले लेते हैं। सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

अब सुनो कुमार इतने फेमस हो गए हैं की सोनू जहां रहते हैं वहां देर रात तक पत्रकारों का जमावड़ा रहता है। 11 साल के इस बच्चे के पास सवाल है समस्याएं हैं। लेकिन सरकार के पास जवाब नहीं है। समाधान नहीं है यह लड़का अखबार से लेकर सोशल मीडिया में छाया हुआ है। इसके हिम्मत और हौसले को हर कोई सलाम कर रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -