HomeViral खबरदो महीने से 3 फीट की दूरी पर सड़ती रही लाश, पड़ोसी...

दो महीने से 3 फीट की दूरी पर सड़ती रही लाश, पड़ोसी महिला को नहीं हुई खबर, कमरा खोला तो उड़ गये सबके होश

कोरोना का सबसे ज्यादा दंश अमेरिका ने झेला। अमेरिका में कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा मौतें हुई थीं। लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 3 महीनों तक लोगों को घरों के अंदर बंद रहना पड़ा।

कोरोना का सबसे ज्यादा दंश अमेरिका ने झेला। अमेरिका में कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा मौतें हुई थीं। लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 3 महीनों तक लोगों को घरों के अंदर बंद रहना पड़ा। इस दौरान बहुत सारी रोए खड़े कर देने वाली घटनाएं सामने आई। ऐसी ही एक घटना एक महिला ने 1 साल बाद सोशल मीडिया पर शेयर की है। महिला ने बताया कि कोविड के दौरान उनके साथ जो हुआ वो किसी बुरे सपने से कम नहीं था। सोशल मीडिया पर उनकी स्टोरी सुनने के बाद यूजर्स भी डर गये हैं।

रात में सो नहीं पाती थी महिला


दरअसल अमेरिका में कोविड के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। दो महीनों तक लोगों को घरों से बाहर नहीं निकले के आदेश दिये गये थे। उसी दौरान रीगन बेली ने बहुत बुरा अनुभव झेला। उन्होंने टिक टॉक के जरिए बताया कि लॉकडाउन का समय था। वो लॉस एंजिल्स में 250 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में अकेली रहती थी। बेली ने बताया कि अचानक से ही तेज बदबू आने लगी..उन्हें सिर दर्द की समस्या होने लगी। बदबू की वजह से उनकी तबीयत खराब रहने लगी..वो उल्टी जैसा महसूस करने लगी। उन्होंने कहा- मैं वास्तव में रात में सो नहीं पा रही थी, बहुत मिचली आ रही थी। फिर अचानक कमरे में कीड़े मकोड़े और मक्खियों की संख्या बढ़ने लगी। बदबू भी बढ़ती जा रही थी।

यह भी पढ़े: नए कपड़े पहनकर सोशल साइट के लिए 3 दोस्त बना रहे थे एडवेंचर वीडियो, कैमरे में कैद हुई लाइव मौत

बदबू से परेशान होकर खोला गया पड़ोसी का कमरा


इस मामले को लेकर बेली ने बिल्डिंग के प्रबंधक से भी बात की। प्रबंधक ने कोरोना का हवाला देते हुए जांच करने से इंकार कर दिया। बेली को शक हुआ कि बदबू पड़ोस से आ रही है जो उनके 3 फीट से कम दूरी पर था। दोबारा शिकायत करने पर पड़ोसी के कमरे की जांच की गई। कमरा अंदर से बंद था। पुलिस को बुलाकर कमरे को खुलवाया गया। कमरे के अंदर का नजारा देखकर हर कोई हैरान हो गया था। कमरे में एक कंकाल पड़ा था। जो पूरे तरीके से सड़ चुका था। उसकी हालत देखकर पुलिस भी डर गई और उसने महिला को अपने ही घर के कमरे में रहने को कहा। जिस कमरे में व्यक्ति की मौत हुई थी उससे बेली का कमरा महज 3 फीट की दूरी पर था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -